Priyanka Gandhi ने ट्वीट के जरिये फूंका PM Modi पर मंत्र?

नई दिल्ली: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने एक देवी दुर्गा मंत्र को ट्वीट किया जिसे हिंदू धर्म में देवी मां को आमंत्रित करने के लिए एक शक्तिशाली मंत्र माना जाता है।
ॐ ऐँ ह्रीं क्लिं चामुँड़ायै विच्चै।।

— Priyanka Gandhi Vadra (@priyankagandhi) December 30, 2019

प्रियंका गांधी वाड्रा ने सोमवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर बदले ’की टिप्पणी के बाद भारत के गहरे संबंधों को भगवा से जोड़ा था।
“योगी जी ‘भगवा’ (केसरिया) पहनते हैं। यह उनका व्यक्तिगत नहीं है। भगवा इस देश की धार्मिक और आध्यात्मिक भावना से संबंधित है। यह हिंदू धर्म का प्रतीक है। उन्हें उस धर्म का पालन करना चाहिए। बदले और हिंसा का कोई स्थान नहीं है। उस धर्म में, ”गांधी ने लखनऊ में संवाददाताओं से कहा। मुख्यमंत्री ने कहा कि वे इसका बदला लेंगे। पुलिस और प्रशासन उसका पालन करते हैं। यह पहली बार है जब किसी मुख्यमंत्री ने कहा कि लोगों से बदला लिया जाएगा और हर्जाना वसूला जाएगा।
उत्तर प्रदेश में नागरिकता कानून के विरोध में हिंसक प्रदर्शन के बाद, आदित्यनाथ ने कहा था कि उन लोगों की संपत्ति जब्त कर ली जाएगी जो आगजनी में शामिल थे। “इस हिंसा में शामिल सभी लोगों की संपत्ति जब्त कर ली जाएगी और सार्वजनिक संपत्ति को हुए नुकसान की भरपाई उनसे की जाएगी। उनके चेहरे वीडियो और सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गए हैं। हम उनकी संपत्ति जब्त कर लेंगे और उनसे इसका बदला लेंगे।”
प्रियंका गांधी के इस ट्वीट पर कई तरह की प्रतिक्रिया आ रही है. सागर ट्वीट करते हुए लिखते है कि
दीदी अभी अपने नए अवतार में है, चलो प्रणाम करो दीदी को😹😹 pic.twitter.com/ZyElDGB8BQ

— सागर (@iamSagarsinha) December 30, 2019

धर्मवीर जांगड़ा भी प्रियंका पर कटाक्ष करते हुए एक दूसरा मन्त्र ट्वीट करते है

ओम क्लीं कंकाल कपालिनी कूटम्बरी आडम्बरी भकार ध: ध: https://t.co/izKIEFqkkG

— DharmvirJangra (@dharmvirjangra9) December 31, 2019

अजिता लिखती है कि यह एक संस्कृत शलोक है, जिसका अर्थ है कि हम अपनी देवियों लक्ष्मी, सरस्वती, काली और चामुंडा के लिए प्रार्थना करते हैं , वे दुर्गा हैं। वे नारी हैं। वे शक्ति हैं।

ॐ ऐँ ह्रीं क्लिं चामुँड़ायै विच्चै।।

This is a Sanskrit hymn which means we offer our prayers to our female deities – Lakshmi, Saraswati, Kali and Chamunda 🙏

They are Durga.They are Naari.They are Shakti.

They are in the women of India, who protested but were never defeated https://t.co/iByuggUnQH

— Ajita (@Ajita_Mishra_) December 30, 2019

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More