India VS Pakistan: भारत बनाम पाकिस्तान मैच से पहले पाक पीएम इमरान खान ने दिया ये बोल्ड बयान

स्पोर्ट्स डेस्क (मृत्युजंय झा): India VS Pakistan: आज (24 अक्टूबर) टीम इंडिया दुबई में अपने आईसीसी पुरुष टी 20 विश्व कप 2021 के मुकाबले में पाकिस्तान के साथ भिड़ने के लिये पूरी तरह तैयार है। भारत और पाकिस्तान के लाखों क्रिकेट फैन (Cricket Fan) इस मुकाबले का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है। दुनिया भर के क्रिकेट प्रशंसक इस हाई-वोल्टेज भिड़ंत पर नज़रे बनाये हुए है। पाकिस्तान के प्रधान मंत्री और पूर्व क्रिकेटर इमरान खान (Former Cricketer Imran Khan) ने भरोसा ज़ाहिर किया कि बाबर आजम की अगुवाई वाली टीम पाकिस्तान इंडिया को हरा देगी।

जियो टीवी को दिये एक बयान में उन्होनें कहा कि, पाकिस्तानी टीम में भारत को हराने की पूरी प्रतिभा है। इंशाअल्लाह, पाकिस्तान निश्चित रूप से भारत को हरा देगा। गौरतलब है कि पाकिस्तान टी 20 विश्व कप या एकदिवसीय विश्व कप (ODI world cup) में भारत को हराने में नाकाम रहा है। दोनों टीमें 50 ओवर के विश्व कप में सात बार और टी20 विश्व कप में पांच बार एक-दूसरे के खिलाफ खेल चुकी हैं और इन सभी मैचों में भारत ने जीत दर्ज की है।

इमरान खान के अलावा पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Captain Babar Azam) ने भी दावा किया कि उनके टीम में भारत को हराने की प्रतिभा है। मैच से पहले की प्रेस कांफ्रेंस में उन्होंने कहा कि, 'ईमानदारी से कहूं तो जो बीत गया, उससे दूर अब हम वर्ल्ड कप टी-20 में अपनी क्षमता और आत्मविश्वास का इस्तेमाल करना चाहते हैं ताकि हमें बेहतर नतीज़ें मिल सके।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More