Aaryan Khan Case: अगर शाहरूख खान भाजपा में होते तो आर्यन के पास से बरामद होता चीनी पाउडर – छगन भुजबल

न्यूज डेस्क (मृत्युजंय झा): Aaryan Khan Case: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का कथित जुड़ाव मुंबई क्रूज ड्रग मामले होने को लेकर अब सियासी आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो चुका है। जनता का ध्यान अपनी ओर खींचने के अलावा ये मामला महाराष्ट्र में एक राजनीतिक बहस शुरू कर चुका है।

इस मामले को लेकर बात करते हुए महाराष्ट्र के मंत्री छगन भुजबल ने सत्तारूढ़ बीजेपी (Ruling BJP) का मजाक उड़ाया है। वरिष्ठ मंत्री ने कहा है कि अगर शाहरुख खान भाजपा पार्टी का हिस्सा होते, तो ड्रग्स चीनी पाउडर बन जाता। उन्होंने कहा कि कैसे गुजरात के मुंद्रा पोर्ट (Mundra Port) से ड्रग्स की एक बड़ी खेप जब्त की गयी, लेकिन उस मामले में आगे की जांच करने के बजाय नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) जो एक केंद्रीय एजेंसी है वो बॉलीवुड सुपरस्टार का पीछा कर रही है।

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के वरिष्ठ नेता ने मामले के बारे में बात करते हुए कहा कि, "अगर शाहरुख खान भाजपा में शामिल होते हैं तो नशीले दवायें चीनी पाउडर में तब्दील हो जाती" भुजबल ने ये बयान बीड में राकांपा समता परिषद (NCP Samata Parishad) समारोह के दौरान दिया।

बीजेपी पर एक और तंज कसते हुए छगन भुजबल (Chhagan Bhujbal) ने आगे कहा कि महाराष्ट्र सरकार ने ओबीसी कोटे पर अध्यादेश पास कराया था लेकिन बीजेपी के एक पदाधिकारी ने इसे कोर्ट में चुनौती दी। जब अन्य पिछड़ा वर्ग को सशक्त बनाने की बात आयी तो उन्होंने केंद्र की मंशा पर सवाल उठाया।

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी ने ड्रग मामले में गिरफ्तार किया था। ये कथित रेव पार्टी (Rave Party) मुंबई में एक क्रूज जहाज पर हो रही थी। जिसमें आर्यन खान भी शामिल थे। खान को 3 अक्टूबर को सात अन्य लोगों के साथ गिरफ्तार किया गया था और दूसरे अन्य आरोपियों को नशीली दवाई इस्तेमाल करने और रखने की साज़िश करने के कथित आरोप में हिरासत में लिया गया।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More