Bollywood में Om Shanti Om को पूरे हुए 13 साल, दीपिका ने बदला अपना नाम

एंटरटेनमेंट डेस्क (रागिनी जयस्वाल): बॉलीवुड (Bollywood) में एनिवर्सरी का सीज़न चल रहा है। जब वी मेट, दिलवाले दुल्हनिया ले जायंगे और मोहब्बतें समेत कई मूवी अपनी एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रही है। आज दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) स्टारर Om shanti om को 13 साल पूरे हो गये है। जिसके साथ मस्तानी दीपिका को भी बॉलीवुड में 13 साल पूरे हो गये। गौरतलब है कि दीपिका को इस फ़िल्म के लिए filmfare अवार्ड भी मिला था।

फ़िल्म के 13 साल पूरे होने की खुशी में दीपिका ने कुछ पुरानी यादें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना नाम बदल कर शांतिप्रिया रख लिया। जो कि फिल्म में उनके किरदार का नाम था। उन्होंने अपनी और शाहरुख़ की एक तस्वीर को अपनी डीपी बना लिया।

इस फ़िल्म की कहानी 70s की एक्ट्रेस शांति प्रिया पर बेस्ड है। फ़िल्म के गाने आज भी बेहद ही अच्छे और ताज़गी से भरे नये लगते है। इस फिल्म के बाद दीपिका ने बॉलीवुड  में अपनी अलग छाप छोड़ी और बाजीराव, पद्मावत, ये जवानी है दीवानी, चेन्नई एक्सप्रेस जैसी कई हिट ब्लॉकबस्टर फिल्में दी। Om shanti om से पहले दीपिका मॉडलिंग करती थी। उन्होनें दिवंगत डिज़ाइनर Wendell Rodricks के लिए भी रैंप वॉक किया है। फिल्म के लिए उनके नाम की सिफारिश मलाईका अरोड़ा (Malaika Arora) ने फराह खान से की थी। जिसके बाद दुनिया उनकी परफॉर्मेंस की दीवानी हो गयी।

Om shanti om में कई और सितारों ने भी काम किया। अर्जुन रामपाल, श्रेयस तलपड़े, किरन खेर और युविका चौधरी ने भी इस फिल्म को अपनी अदाकारी से सजाया। फिल्म के दीवानगी गाने में रेखा, धर्मेन्द्र, सलमान खान, और संजय दत्त समेत कई बड़े अदाकारों ने अपनी मौजूदगी दर्ज करवायी थी।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More