Noida Crime: अय्याश पत्नी ने पहले पति को पिलायी खूब शराब, उसके बाद आशिक के साथ…

न्यूज डेस्क (गौरांग यदुवंशी): नोएडा (Noida) के बरौला गांव इलाके से एक सनसनीखेज हत्या के मामले का खुलासा हुआ जहां एक औरत ने अपनी अय्याशी और अवैध संबंधों को बनाये रखने के लिये आशिक के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया। जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने महिला और उसके आशिक को हिरासत में ले लिया। आरोपी महिला दो बच्चों की मां है।

पुलिसिया सूत्रों के मुताबिक मृतक युवक बदायूं का रहने वाला था। मौके पर पहुंचकर पुलिस टीम ने पाया कि मृतक मुकेश की लाश घर के अंदर चारपाई पर पड़ी हुई है। पोस्टमार्टम (Post mortem) के दौरान सामने आया कि मुकेश की हत्या किसी चीज से गला दबाकर की गयी है। जिसके निशान गले पर बने हुये थे। पूछताछ के दौरान उसकी पत्नी ने बताया कि वो रात को खा-पीकर चारपाई पर सो गये थे।

जब नोएडा पुलिस ने महिला से सख़्ती से पूछताछ की तो वो पुलिस के सामने टूट गयी। उसने बताया कि देर रात मुकेश की हत्या की वारदात को उसने अपने आशिक मुरादाबाद निवासी अंकुर साथ मिलकर अंजाम दिया। महिला ने बताया कि पहले उसने मुकेश को खूब शराब पिलायी। जब वो नशे में धुत हो गया तो महिला ने सबसे पहले अपने दोनों बच्चों को सुला दिया। इसके बाद उसने अपने आशिक अंकुर को घर बुलाया। जिसके बाद दोनों ने मिलकर इस हैवानियत (Hawkishness) को अंज़ाम दिया।

जांच में सामने आया कि मुकेश कई साल पहले बिना शादी किये ही महिला को नोएडा भगा कर ले आया था। दोनों लंबे समय से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। इस दौरान दोनों के दो बच्चे भी हुये। इस बीच पड़ोस में रहने वाले अंकुर के साथ महिला के नजदीकी ताल्लुकात बन गये। जब इस बारे में मुकेश को पता लगा तो उसने अपनी लिव इन रिलेशनशिप पार्टनर के साथ मारपीट की। जिसके बाद आरोपी महिला ने अपने आशिक के साथ मिलकर मुकेश की मौत की कहानी लिख डाली। बताया जा रहा है कि मुकेश पर अपने पिता की हत्या करने का भी इल्जाम है।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More