अस्पताल में भर्ती हुए एनसीपी नेता नवाब मलिक, दो दिन पहले ED ने किया था गिरफ्तार

न्यूज डेस्क (प्रियंवदा गोप): तबीयत खराब होने के चलते एनसीपी नेता नवाब मलिक (NCP leader Nawab Malik) को आज (25 फरवरी 2022) जेजे अस्पताल में भर्ती कराया गया। हाल ही में उन्हें ईडी (ED) ने गिरफ्तार कर 3 मार्च तक हिरासत में भेज था। उनके भर्ती होने की पुष्टि ट्विटर पर की गयी। ईडी के एक अधिकारी ने भी पुष्टि की कि मलिक को जेजे अस्पताल (JJ Hospital) में भर्ती कराया गया है। उन्होंने कहा कि, “ईडी की हिरासत के दौरान मलिक ने केंद्रीय एजेंसी के कर्मियों से स्वास्थ्य समस्याओं की शिकायत की, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।”

महाराष्ट्र के अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री और सत्तारूढ़ राकांपा के प्रवक्ता मलिक को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने भगोड़े गैंगस्टर दाऊद इब्राहिम (Gangster Dawood Ibrahim) और उसके सहयोगियों की गतिविधियों से जुड़ी मनी लॉन्ड्रिंग जांच (Money Laundering Investigation) के सिलसिले में बुधवार (23 फरवरी 2022) को गिरफ्तार किया था। उनकी गिरफ्तारी के बाद अदालत ने उन्हें 3 मार्च तक ईडी की हिरासत में भेज दिया था।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More