विवादास्पद बयान मामले पर Navjot Singh Sidhu ने दोनों सलाहकारों को किया तलब

न्यूज डेस्क (गंधर्विका वत्स): आज (23 अगस्त 2021) पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रमुख (पीपीसीसी) नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने सलाहकार मलविंदर सिंह माली और डॉ प्यारे लाल गर्ग बेलगाम बयान देने के मामले में अपने घर पर तलब किया और उनके विवादस्पद टिप्पणी मामले में चर्चा की। पीपीसीसी प्रमुख ने दोनों को पाकिस्तान का समर्थन करने वाली टिप्पणी और कश्मीर के बारे में विवादास्पद बयान (Controversial Statement) देने के मद्देनजर तलब किया।

हाल ही में गर्ग ने पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह (Chief Minister Amarinder Singh) द्वारा पाकिस्तान पर दिये गये बयान की आलोचना कर उस पर सवाल उठाया था जबकि माली ने कश्मीर पर विवादित टिप्पणी करते हुए सोशल मीडिया पर दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का आपत्तिजनक पोस्टर (Offensive Poster) भी पोस्ट किया था।

सीएम अमरिंदर सिंह समेत कई कांग्रेसी नेताओं ने दोनों के इस रवैये की खुली आलोचना की थी। कांग्रेसी नेताओं (Congress leaders) के मुताबिक भारत के पक्ष को लेकर पाकिस्तान और कश्मीर पर उनके  दिये बयान पूरी तरह से गलत और बेबुनियादी है।

इससे पहले शिरोमणि अकाली दल (Shiromani Akali Dal-SAD) के नेता दलजीत सिंह चीमा ने भी सिद्धू पर कटाक्ष करते हुए कहा कि पीपीसीसी प्रमुख का झुकाव पाकिस्तानी प्रधान मंत्री और सेना प्रमुख की ओर रहा है। इसलिये उनके सलाहकार सिर्फ उनके रवैये के फॉलो कर रहे है।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More