क्या अली फज़ल की वजह से बैन होगा Mirzapur Season 2

एंटरटेनमेंट डेस्क (रागिनी): आज कल बॉलीवुड में एक नया ट्रेंड देखने को मिल रहा है। यूजर्स किसी ना किसी वज़ह से हर दूसरी चीज़ का बायकॉट करने लगे है। इसी फेहरिस्त में अब लोग Mirzapur Season 2 का बायकॉट करने की मांग करने लगे है। जल्द ही इस सीरीज़ का नया सीज़न 23 अक्टूबर को ott प्लेटफार्म amazon prime video पर रिलीज़ होने वाला हैं। जिसका मिर्जापुर फैंस काफी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है।

Mirzapur Season 2 के बायकॉट की वज़ह बने है, गुड्डू पंडित (guddu pandit) का किरदार निभाने वाले अली फज़ल। गौरतलब है कि बीते दिनों एक बड़े तबके ने नागरिकता संशोधन कानून (citizenship amendment bill) के खिलाफ़ अपनी आवाज़ बुलन्द की थी। इन्हीं विरोध प्रदर्शनों के तहत विदेश अली फज़ल ने एक बड़े विरोध प्रदर्शन में हिस्सा लेते हुए  CAA कानून के खिलाफ भारी-भरकम तकरीरें बुलन्द की थी। अब उन्हीं तकरीरों और ट्विट्स को बुनियाद बनाकर उनका और मिर्जापुर सीज़न-2 को विरोध किया जा रहा है। कुल मिलाकर CAA के खिलाफ बोलना उन पर भारी पड़ सकता है। जिसके चलते #boycottMirzapur2 ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा।

मामले में अली फज़ल ने अपना पक्ष रखा और कहा कि- हम सोशल मीडिया की मेहरबानी के भरोसे नहीं बैठ सकते। नेटिजंस ये तय नहीं कर सकते की क्या देखा जायगा और किसी बायकॉट किया जायेगा। सीएए का विरोध करते हुए अली फज़ल ने लिखा था कि- शुरू मज़बूरी में किये थे, अब मज़ा आ रहा है।

Mirzapur Season 2 will be banned Because of Ali Fazal 01

दिलचस्प ये भी है कि अली फज़ल गर्ल फ्रेंड भी कुछ इसी तरह ट्रोलर्स के निशाने पर रहती है। ऋचा चड्ढा भी खुलकर देश और दुनिया के मसलों पर अपनी राय रखती है। जिसकी वज़ह से उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जाता है। फिलहाल मिर्जापुर की टीम में से मुन्ना भैय्या उर्फ दिव्येंदु शर्मा का मानना है कि इस तरह के निगेटिव कैम्पेन से सीरीज़ की लोकप्रियता पर कोई असर नहीं पड़ेगा। बायकॉट करने वाले से ज़्यादा लोग तो सीज़न-2 का बेकरारी से इंतज़ार कर रहे है। उन्होनें बायकॉट के मांग करने वालों को पेड ट्रोलर्स/इंफ्लूयंसर्स/ट्रेंडर्स बताया। इस सीज़न की रिकॉर्ड तोड़ कामयाबी ऐसे बेचारे को भारी ज़वाब देगी।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More