Mirzapur-2 Trailer: सामने आया ज़बरदस्त भौकाली ट्रेलर, गुड्डू पंड़ित बोले बदला भी चाहिये और मिर्जापुर भी

एंटरटेनमेंट डेस्क (यामिनी गजपति): 23 अक्टूबर को मिर्जापुर का दूसरा सीज़न (Mirzapur-2) अमेजन प्राइम पर आ जायेगा। आज रिलीज हुए ट्रेलर ने फैंस का इंतज़ार और बेकरारी बढ़ा दी है। ट्रेलर में एक्शन, ड्रामा, सस्पेंस और धांसू डायलॉग देखे जा सकते है। जिसकी वज़ह से एक्साइटमेंट लेवल (Excitation level) काफी बढ़ गया है। इस बार कहानी नये मोड़ के साथ नये किरदारों को लेकर आयी है। पंकज त्रिपाठी, अली फजल, दिव्येंदु, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुगल, हर्ष शेखर गौड़, अमित सियाल, अंजुम शर्मा, शीबा चड्ढा, मनु ऋषि चड्ढा और राजेश तैलंग के साथ-साथ अब सीज़न-2 में विजय वर्मा, प्रियांशु पेंदौली, और ईशा तलवार भी अपनी एक्टिंग और डायलॉग डिलीवरी (Dialog delivery) का जौहर दिखायेगें।

इस सीजन में कालीन भईया और मुन्ना को चैलेंज देने के लिए कई महारथी मैदान में डटे हुए है। मिर्जापुर में खलबली मचाने का सबसे मजबूत दावेदार गुड्डू भैया ही दिखाई दे रहे है जिन्हें बदला लेने के साथ मिर्जापुर का सिंहासन (Throne of mirzapur) भी चाहिए। बदले की आग जलती गोलू भी दनादन गोलियां दागते हुए दिखी। कालीन भैय्या भी मुन्ना को मिर्जापुर की गद्दी देने का मन बना चुके है लेकिन पुराने नियमों के साथ। कहानी जितनी गोलियां चलती नज़र आ रही है उतने ही ज़्यादा ट्विस्ट (Twist) भी है।

ट्रेलर में धांसू डायलॉग भी सुनने को मिले। कालीन भैय्या अपनी कुर्सी पर बैठे कहते है कि- जो आया है वो जाएगा भी बस मर्ज़ी हमारी होगी। गद्दी पर हम रहें चाहें मुन्ना, नियम सेम होगा। इसके बाद मुन्ना भैय्या माहौल में तड़का लगाते हुए कहते है कि, हम नियम बदल रहे है कि जो गद्दी पर बैठेगा वो कभी भी नियम बदल सकता है। दूसरे और गोलू के तेवर भी सातवें आसमान पर है, वो कहती है कि – आप चाहते थे कि आपकी बेटी मिर्जापुर पर राज करे, बड़ी ना सही छोटी बेटी राज करेगी। गाजर का हलुवा खाने वाले बाबू जी कहते है कि शेर के मुंह को खून लग चुका है। बदले में बीना त्रिपाठी कालीन भैय्या का पत्नी कहती है कि शेर की उम्र ज्यादा है, लेकिन बूढ़ा नहीं हुआ अभी तक। और आखिरी में ट्रेलर में गुड्डू भैया ये कहते हुए सुनाई देते है कि अब बदला भी लेना है और मिर्ज़ापुर भी।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More