PICS: Mia Khalifa से Sunny Leone: 5 लोकप्रिय adult फिल्म सितारे जिन्होंने अन्य करियर बनाने के लिए छोड़ दी इंडस्ट्री

एंटरटेनमेंट डेस्क (नई दिल्ली): मिया खलीफा (Mia Khalifa) से लेकर सनी लियोन (Sunny Leone) और साशा ग्रे (Sasha Grey) तक, यहां उन प्रसिद्ध सितारों की सूची दी गई है, जिन्होंने पोर्न (porn) की दुनिया को छोड़ दिया। गौरतलब है कि इंटरनेट एक्सेस में आसानी के साथ, पोर्न उद्योग ने पिछले कुछ वर्षों में बड़े पैमाने पर विकास किया है, जिससे कई कलाकारों को सफलता का स्वाद चखने और लाइमलाइट चुराने में मदद मिली है। हालांकि, कई लोगों ने अलग-अलग करियर पथ तलाशने के लिए वयस्क फिल्म व्यवसाय में अपना नाम स्थापित करने के बाद सेवानिवृत्ति लेने का विकल्प चुना।

सनी लिओनी (Sunny Leone)

sunny leone

सनी लियोन उर्फ ​​करनजीत कौर वोहरा आज बॉलीवुड की मशहूर हस्तियों में से एक मानी जाती हैं। 'बिग बॉस 5' में भाग लेने से पहले और फिर धीरे-धीरे 'रागिनी एमएमएस 2' और 'रईस' जैसी हिंदी फिल्मों में काम करने से पहले, सनी ने दर्जनों वयस्क फिल्मों में अभिनय किया था। सनी ने साल 2016 में बीबीसी की 100 सबसे प्रभावशाली महिलाओं की सूची में भी जगह बनाई थी।

मिया खलीफ़ा (Mia Khalifa)

मिया खलीफा सिर्फ तीन महीने की पोर्न फिल्मों के साथ एक घरेलू नाम बन गई हैं। अपने बेवकूफ चश्मे के साथ, उसने एक बहुत बड़ा प्रशंसक बनाया। दुर्भाग्य से, लेबनानी स्टार को बहुत सारी नकारात्मकता का सामना करना पड़ा क्योंकि कई लोगों ने उन्हें अश्लील सामग्री का प्रदर्शन करते हुए हिजाब पहनने के लिए नारा दिया। कथित तौर पर, उसे अपने एक विवादास्पद वीडियो को लेकर इस्लामिक स्टेट ऑफ इराक एंड सीरिया से भी जान से मारने की धमकी मिली थी। इंडस्ट्री छोड़ने के बाद, उन्होंने कुछ समय के लिए स्पोर्ट्स कमेंटेटर के रूप में काम किया।

साशा ग्रे (Sasha Grey)

Sasha Grey

साशा ग्रे कभी दुनिया की सबसे चर्चित पोर्न स्टार थीं। उन्होंने एडल्ट फिल्मों में अपने काम के लिए कई पुरस्कार जीते थे। लेकिन यह 2009 की बात है जब उन्होंने 'द गर्लफ्रेंड एक्सपीरियंस' में एक भूमिका पाकर सभी को चकित कर दिया। उन्होंने एचबीओ की हिट सीरीज़ 'एन्टॉरेज' में भी खुद की भूमिका निभाई। वह कई प्रतिभाओं की महिला हैं। वह एक लेखिका भी हैं क्योंकि उन्होंने 'न्यू सेक्स' और 'द जूलियट सोसाइटी' जैसे उपन्यास लिखे हैं।

मैरी केरी (Mary Carey)

मैरी ने कई वयस्क फिल्मों में अभिनय करके प्रसिद्धि प्राप्त की। हालांकि, उन्होंने अन्य अवसरों का पता लगाने के लिए 2007 में उद्योग छोड़ दिया। कथित तौर पर, 2021 में, वह कैलिफोर्निया के गवर्नर के लिए दौड़ीं।

सिबेल केकिलि (Sibel Kekilli)

Sibel Kekilli

'गेम ऑफ थ्रोन्स' में अपनी भूमिका के लिए बहुत ध्यान आकर्षित करने वाली सिबेल केकिली एक समय में एक पोर्न स्टार थीं। फॉक्स न्यूज के अनुसार, उसने अपनी वयस्क फिल्म की नौकरी को अपने परिवार से गुप्त रखा, लेकिन जब उसे जर्मन फिल्मों में अभिनय के हिस्से मिलने लगे, तो एक रिपोर्टर ने उसके अतीत का पता लगाया, जिसकी केकिली ने एक बदनाम अभियान के रूप में निंदा की। और तब से वह महिलाओं के अधिकारों की पैरोकार बन गई हैं।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More