मिलिए web series स्टार से Sayani Gupta

एंटरटेनमेंट डेस्क (नई दिल्ली): आज हम आपको बताएँगे डिजिटल प्लेटफार्म की वेब सीरीज से एंटरटेनमेंट की दुनिया में कदम रखने वाली एक्ट्रेस सायानी गुप्ता (Sayani Gupta) के बारे में। अभी डिजिटल दुनिया यकीनन अपने सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले चरण में है। विभिन्न स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म (streaming platforms) के साथ दर्शकों को पहले की तुलना में बेहद आकर्षित कर रहे है। जबरदस्त मनोरंजन के कारण जिस तरह से दर्शकों की भीड़ उमड़ी है ऐसा पहले कभी भी नही देखा गया, नए शो और ढेर सारा मनोरजन के कारण कई वेब सुपरस्टार की पॉपुलैरिटी का कारण बना है।

सायानी आख़िरी बार अमेज़न प्राइम (Amazon Prime) की वेब सीरीज फोर मोर शॉट्स! सीजन 2 (Four More Shots Please! Season) में आई थी नज़र

Sayani Gupta 1

सायानी ने कहा कि “मैं बचपन से ही एक एक्ट्रेस बनना चाहती थी लेकिन ये बात कभी भी किसी से नही कही क्योंकि, मध्यवर्गीय घरों में, आप इन सब के बारे में सोच भी नही सकते कि आप एक प्रोफेशनल एक्टर बनना चाहते हैं! लेकिन मैं हमेशा से ही एक थिएटर कलाकार और डांसर ही। कॉलेज के बाद, मैंने कॉरपोरेट क्षेत्र (corporate sector) में एक साल से अधिक समय तक काम किया लेकिन जल्द ही महसूस किया कि मैं जो कर रही थी उसमें मुझे मजा नही आ रहा था और इसी कारण से मैंने अपने अधूरे सपने को पूरा करने का फैसला किया।”

सायानी ने आगे कहा कि, “मैंने फिल्म और टेलीविजन इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया (Film and Television Institute of India), पुणे में एडमिशन लिए और उसके बाद तो मेरे लिए सब कुछ बदल गया।

अपनी पसंदीदा किरदारों के बारे में बात करते हुए सायानी ने कहा कि, “में personally बहुत simple हूँ और मुझे जटिलताएं (complexities) पसंद नहीं हैं, और इसलिए मुझे लगता है कि मुझे स्क्रीन पर जटिल किरदार निभाना ज्यादा पसंद है।

सायानी ने कहा की मैं ग्रुप में लोगो के साथ बात करते हुए घबरा जाती हूँ, मुझे लगता है कि मैं किसी से आमने-सामने अच्छे से बात कर सकती हूँ। बहुत से लोग यह नहीं जानते हैं, लेकिन मुझे छिपकली से डर लगता है। और मैं पूरी तरह से अंधेरे में नहीं रह सकता, इसलिए मेरे पास सोते हुए भी रोशनी होनी चाहिए। मेरा जीवन, सामान्य रूप से, हमेशा काम (work), कला (art) और प्रकृति (nature) के इर्द-गिर्द घूमता रहा है।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More