Watch Ludo trailer: मजेदार twists और turns के साथ Abhishek Bachchan, Pankaj Tripathi, Rajkummar Rao, Aditya Roy Kapur की फिल्म का ट्रेलर Netflix ने किया रिलीज़

एंटरटेनमेंट डेस्क (नई दिल्ली): अनुराग बसु (Anurag Basu) की आने वाली फिल्म ‘लूडो’ (Ludo) के ट्रेलर का आज Netflix पर रिलीज़ किया गया। फिल्म में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan), पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi), राजकुमार राव (Rajkummar Rao), आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur), रोहित सराफ (Rohit Saraf), फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) और सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) ​​जैसे बेहतरीन कलाकार नज़र आने वाले है। ‘लूडो’ आपको ट्विस्ट और टर्न से भरी एक मजेदार स्टोरी है जो दर्शको को बेहद पसंद आने वाली है।

अभिषेक, पंकज त्रिपाठी, राजकुमार, आदित्य और रोहित ने अपनी व्यक्तिगत कहानियों को एक अलग अंदाज़ में पेश किया है। सान्या मल्होत्रा ​​की जोड़ी आदित्य के साथ है, जबकि फातिमा सना शेख की कहानी राजकुमार राव के साथ है।

लूडो, जो Netflix पर रिलीज़ होगी, जिसके हर सीन मजेदार हंगामे के साथ लिखा हुआ है। पावर-पैक ट्रेलर कई दिलचस्प पात्रों की झलक देखने को मिली, उनमें से प्रत्येक को अपने जीवन में भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है, जो बाद में अपने जीवन में आये बदलाव के लिए धन्यवाद करते हैं।

2 मिनट 47 सेकंड के ट्रेलर में, अभिषेक बच्चन एक ऐसे भोले इंसान का किरदार निभा रहे हैं, जो एक आदमी को अपनी अगवा बेटी के बदले में फिरौती मांगने के लिए कहता है। उसके बाद आशिक ’राजकुमार राव’ की एंट्री होती हैं, जिन्हें उनके लंबे समय से खोए प्यार यानी फातिमा सना शेख मिलती है ताकि उनके पति को जेल से बाहर निकालने में मदद मिल सके। शहर के दूसरे छोर में आदित्य रॉय कपूर और सान्या मल्होत्रा ​​हैं जो प्यार में हैं। फिर पंकज त्रिपाठी भी हैं, जो शायद एक हत्यारे हैं, जो बिना किसी समझौता के हत्या कर देते हैं।

देखे ट्रेलर (Watch Trailer)

फिल्म की अवधारणा के बारे में बात करते हुए, अनुराग बसु ने एक साक्षात्कार में बताया, “लूडो एक बहुत ही दिलचस्प अवधारणा है और यह 3-4 साल पहले मेरे दिमाग में आया था। यह लूडो के खेल की तरह ही है जिसमें 4 कहानियाँ हैं। 8 गोटियाँ है, आपको पता नही की कौन किसे कब काटेगी। सभी आपस में जुड़े हुए हैं। हमें बहुत ही आनंद आया। इसमें एक गहरा हास्य, रोमांस और अपराध है। सभी स्टार्स ने शानदार काम किया है, चाहे वह राजकुमार राव हों, अभिषेक हों या आदित्य हों। अभिषेक बच्चन धमाकेदार वापसी कर रहे हैं। ”

‘लूडो (Ludo)’ नेटफ्लिक्स (Netflix) पर 12 नवंबर को रिलीज होगी। अनुराग बसु (Anurag Basu) ने फिल्म का निर्देशन किया है और भूषण कुमार (Bhushan Kumar) के इसके निर्माता है।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More