Lucknow: चौथी मंजिल के गिरकर हुई लड़की की मौत, पीड़ित परिवार ने लगाया प्रेमी पर मर्डर का आरोप

न्यूज डेस्क (श्री हर्षिणी सिंधू): लखनऊ के दुबग्गा इलाके (Dubagga Area of Lucknow) में मंगलवार (15-16 नवंबर 2022) देर रात 19 वर्षीय लड़की की रहस्यमय हालातों में अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से गिरकर मौत हो गयी। पुलिस ने दावा किया कि पेशे से ब्यूटीशियन लड़की (Beautician Girl) अपने कथित प्रेमी सूफियान (19) के साथ बहस के बाद गिर गयी। हालांकि लड़की के परिवार ने आरोप लगाया कि सूफियान (Sufiyan) उसे लगातार परेशान करता था और जब वो अपने परिवार के साथ उसकी हरकतों की शिकायत करने के लिये उसके घर पहुँची तो सूफियान ने उसे अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से धक्का दे दिया।

बच्ची को केजीएमयू ट्रॉमा सेंटर (KGMU Trauma Center) ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। लड़की के परिवारवालों मामलों को लेकर एफआईआर भी दर्ज करायी है जिसमें उसकी मां ने आरोप लगाया है कि उसकी बेटी को पड़ोस में रहने वाला सूफियान उसे काफी समय से परेशान कर रहा था।

मृतका की मां ने पुलिस को बताया कि मंगलवार की रात लड़की, बड़ी बहन, मां और चाचा युवक से मिलने और उसके परिजनों से शिकायत करने गये थे। जब दोनों परिवार आपस में बात कर रहे थे, तभी सूफियान और लड़की के बीच बहस शुरू हो गयी और उसने उसे चौथी मंजिल से धक्का दे दिया।

मामले पर एडीसीपी पश्चिम क्षेत्र चिरंजीव नाथ सिन्हा (ADCP West Zone Chiranjeev Nath Sinha) ने कहा कि पीड़िता के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। शुरूआती जांच में पता लगा है कि लड़की को युवक से प्यार था और वो उससे परेशान थी क्योंकि उसने उसके परिवार के खिलाफ कुछ अपमानजनक टिप्पणी की थी। वो अपार्टमेंट की तीसरी मंजिल पर रहने वाले युवक से भिड़ गयी। कहासुनी के बाद लड़की चौथी मंजिल पर चढ़ गयी और वहां से कूद गयी।

पुलिस ने बताया कि घटना के बाद से सूफियान फरार है। लड़की के परिवार की ओर से दर्ज करायी गयी शिकायत की पुष्टि के लिये जांच की जा रही है।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More