Karnataka Election 2023: भाजपा चुनावी प्रचार अभियान को दी धार, अमित शाह ने स्थानीय नेताओं से की मुलाकात

न्यूज डेस्क (अमित त्यागी): भारतीय जनता पार्टी ने कर्नाटक विधानसभा चुनावों (Karnataka Election 2023) के लिये अपना प्रचार अभियान तेज कर दिया है, पार्टी प्रमुख जेपी नड्डा ने बीदर (Bidar) में रोड शो और रैली की, साथ ही केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) ने कर्नाटक भाजपा नेताओं के साथ बैठक की। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई (Chief Minister Basavaraj Bommai) भी शाह की कर्नाटक भाजपा नेताओं के साथ बैठक में मौजूद थे। 10 मई को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिये भाजपा की तैयारियों के तहत अमित शाह कर्नाटक के तीन दिवसीय दौरे पर हैं।

शाह को देवनहल्ली (Devanahalli) में रोड शो करना था, लेकिन बारिश की वज़ह से रद्द कर दिया गया। इसी मसले पर उन्होनें ट्विटकर लिखा कि- “भारी बारिश की वज़ह से देवनहल्ली के लोगों के बीच मौजूद नहीं हो सका। बिगड़ते मौसम के बावजूद बड़ी तादाद में बाहर निकलने के लिये मैं उन्हें नमन करता हूं। मैं चुनावी प्रचार अभियान के लिये जल्द ही देवनहल्ली का दौरा करूंगा। उनके उत्साह से पता चलता है कि भाजपा भारी जीत हासिल करेगी।”

गृहमंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) ने एक स्थानीय व्यक्ति का वीडियो भी साझा किया, जिसे देवनहल्ली में तयशुदा भाजपा रोड शो के रास्ते में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के कटआउट से बारिश का पानी पोंछते हुए देखा गया। बता दे कि कर्नाटक में जारी सियासी जंग के बीच पीएम मोदी ने कर्नाटक बीजेपी नेता और पूर्व मंत्री केएस ईश्वरप्पा (KS Eshwarappa) से टेलीफोन पर बातचीत की।

राज्य के दो दिवसीय दौरे पर आये पार्टी प्रमुख जेपी नड्डा (JP Nadda) ने पार्टी उम्मीदवारों के समर्थन में बीते शुक्रवार (21 अप्रैल 2023) को बीदर में रोड शो किया। उन्होंने एक जनसभा को भी संबोधित किया। उन्होंने कहा कि, “भाजपा ने हमेशा समाज की भलाई के प्रति समर्पण की भावना के साथ काम किया है, जबकि कांग्रेस (Congress) का केंद्र या पिछली भाजपा सरकारों में सामाजिक कल्याण की योजनाओं को रोकने का एक लंबा इतिहास रहा है।”

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More