Karnataka Assembly Polls 2023: बुरी तरह चुनाव हारेगें जगदीश शेट्टार और लक्ष्मण सावदी, BJP जीतेगी चुनाव – अमित शाह

न्यूज डेस्क (शाश्वत अहीर): Karnataka Assembly Polls 2023: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बीते मंगलवार (25 अप्रैल 2023) को कहा कि- हालांकि कुछ चुनाव पूर्व सर्वेक्षणों ने कर्नाटक में 10 मई को होने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को बढ़त दिला दी है, लेकिन ये भाजपा ही है जो चुनावों के बाद विजयी होकर उभरने जा रही है।

शाह ने आगे कहा कि, “चुनाव पूर्व सर्वेक्षण हमेशा कांग्रेस के पक्ष में होते हैं। उनका दावा है कि कांग्रेस (Congress) की जीत होगी और ये भी कहा जाता है कि कड़ी प्रतिस्पर्धा होने वाली है। लेकिन नतीज़ों का ऐलान होने के बाद भाजपा विजेता बनकर उभरेगी।”

बता दे कि चुनावी राज्य कर्नाटक में बीते मंगलवार को यादगीर, बागलकोट और विजयपुरा (Bagalkot and Vijayapura) जिलों में अमित शाह ने रोड शो और रैलियां कीं।

शाह ने ये विश्वास भी जताया कि भाजपा साधारण बहुमत हासिल कर सरकार बनायेगी। उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम जगदीश शेट्टार और पूर्व डिप्टी सीएम लक्ष्मण सावदी (Jagdish Shettar and Laxman Savadi), जो कि हाल ही में भगवा खेमे की ओर से चुनाव टिकट ना दिये जाने के बाद भाजपा से कांग्रेस में शामिल हुए थे, इन चुनावों में वो हार जायेगें। इसी मुद्दे पर गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि “आने वाले चुनाव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) को राज्य के भविष्य को सौंपने के बारे में हैं। राज्य के लोगों को नये कर्नाटक के लिए वोट देना चाहिये। ये चुनाव ईमानदार राजनीति और विकास के लिये है। अगर कांग्रेस सत्ता में आती है, तो वो राज्य के विकास को बैक गियर में कर देगी।”

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More