ग्वालियर, लुधियाना, जबलपुर और सिलीगुड़ी में लॉन्च हुई Jio 5G सर्विसेज

टेक डेस्क (यामिनी गजपति): टेली कम्युनिकेशन ऑपरेटर रिलायंस जियो (Telecom operator Reliance Jio) ने दिसंबर 2023 तक पूरे भारत में अपनी 5जी सेवाओं को फैलाने का ऐलान किया और साथ ही चार और शहरों- ग्वालियर, जबलपुर, लुधियाना और सिलीगुड़ी (Ludhiana and Siliguri) में अपनी ट्रू 5जी सेवाओं की शुरुआत भी की। इसके साथ ही अब जियो ट्रू 5-जी सर्विसेज देशभर के 72 शहरों में मौजूद हैं।

Jio True 5G सेवाएं तेजी से शुरू हो रही हैं और ये देश के ज्यादातर शहरों में मौजूद हैं जो कि Jio यूजर्स को प्रौद्योगिकी के परिवर्तनकारी लाभ को मुहैया करवा रही हैं। आज (6 जनवरी 2023) से जियो यूजर्स को इन शहरों में बिना किसी अतिरिक्त लागत के 1 जीबीपीएस+ स्पीड पर अनलिमिटेड डेटा का अनुभव लेने के लिये जियो वेलकम ऑफर की शुरूआत की गयी है।

Reliance Jio अब भोपाल और इंदौर (Bhopal and Indore) समेत सभी प्रमुख शहरों में 5G सेवाएं शुरू करने वाला मध्य प्रदेश का पहला ऑपरेटर बन गया है मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में 17वें प्रवासी भारतीय दिवस (Pravasi Bharatiya Divas) और इंदौर में इन्वेस्ट एमपी ग्लोबल इन्वेस्टर समिट (Invest MP Global Investor Summit) जैसे अहम आयोजनों की शुरुआत से ठीक पहले इस रोलआउट ने Jio True 5G कवरेज का विस्तार किया।

इन प्रतिष्ठित कार्यक्रमों में प्रतिनिधि अब Gbps रफ्तार वाले डेटा, शानदार लो लेटेंसी और Jio True 5G नेटवर्क पर जबरदस्त नेटवर्क क्षमता का लुत्फ उठा सकते हैं। Jio लुधियाना में 5G सेवाओं की पेशकश करने वाला एकमात्र टेलीकॉम ऑपरेटर है, जिसने पंजाब (Punjab) में हाल ही में पेश किये गये True 5G कवरेज को काफी बढ़ाया है।

6 जनवरी से इन शहरों में यूजर्स Jio वेलकम ऑफर का फायदा उठा सकते है, जो कि बिना किसी अतिरिक्त लागत के 1 Gbps+ तक की रफ्तार पर अनलिमिटेड इंटरनेट देता है।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More