Jharkhand: चाईबासा में हुई हैवानियत की सभी हदें पार, 10 लोगों ने महिला सॉफ्टवेयर इंजीनियर से किया गैंगरेप

न्यूज डेस्क (गौरांग यदुवंशी): झारखंड (Jharkhand) में हैवानियत भरी वारदात में सॉफ्टवेयर इंजीनियर के साथ आठ से दस लोगों के गैंगरेप किया, जब वो अपने बॉयफ्रैंड के साथ थी। पुलिस के मुताबिक जब ये घटना हुई, तब दोनों झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम जिले (West Singhbhum District) में बाइक राइड का लुत्फ उठा रहे थे। पुलिस को मिली शिकायत के मुताबिक 26 वर्षीय तकनीकी विशेषज्ञ इस समय झारखंड में रह रही थी क्योंकि वो घर से काम कर रही थी और मशहूर आईटी कंपनी में तैनात थी। वारदात के वक्त वो अपने बॉयफ्रैंड के साथ बाइक से जा रही थी।

पुलिस ने आगे कहा कि दोनों को आठ से दस लोगों ने चाईबासा (Chaibasa) में पुराने हवाई अड्डे के पास रोका और गुंडों ने उन्हें परेशान किया। इन लोगों पहले प्रेमी को पीटा और एक सुनसान जगह पर ले जाकर महिला के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया। मामले पर पुलिस अधीक्षक आशुतोष शेखर (Superintendent of Police Ashutosh Shekhar) ने कहा कि मुफस्सिल थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है और घटना के पीछे लोगों की शिनाख्त के लिये जांच और दबिश देने की कार्रवाई जोरशोर से की जा रही है।

शिकायत में ये भी जिक्र किया गया कि सभी अभियुक्तों ने उसके साथ बलात्कार करने के बाद उसका फोन और बटुआ लेकर भाग गये, जबकि पीड़िता को सड़क के किनारे बेसुध हालात में छोड़ दिया, महिला किसी तरह घर पहुंची और अपने परिवार को वारदात के बारे में बताया जिसके बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी।

पीड़िता का मेडिकल चेकअप सदर अस्पताल (Sadar Hospital) में किया गया, जबकि उसके बॉयफ्रैंड का इलाज चल रहा है।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More