सैक्स कॉल विवाद में फंसे Imran Khan, लोगों ने कहा सी-ग्रेड पोर्न एक्टर

एजेंसियां/नई दिल्ली (यामिनी गजपति): पाकिस्तान के पूर्व प्रधान मंत्री इमरान खान (Imran Khan) एक लीक ऑडियो के बाद बड़े विवाद में घिर गये हैं। सैक्स कॉल (Sex Call) लीक होने के बाद से उनके खिलाफ इस्लामाबाद (Islamabad) के सियासी गलियारे में माहौल काफी गर्मा गया है। सनसनीखेज ऑडियो कॉल में कथित तौर उन्हें महिला के साथ गरमा-गरमा बातें करते हुए सुना गया।

“सेक्स कॉल” विवाद ने पाकिस्तान में राजनीतिक विवाद को जन्म दे दिया है। दूसरी ओर इमरान खान की अगुवाई वाली पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI- Pakistan Tehreek-e-Insaf) ने दावा किया कि ऑडियो क्लिप फर्जी हैं और सत्तारूढ़ सरकार की ओर से उनके पार्टी प्रमुख को बदनाम करने के लिये ये ऑडियो क्लिप जारी की गयी हैं।

इस बीच विपक्षी पार्टी ने इमरान खान को महिला के साथ पाकिस्तान के पूर्व पीएम की कथित तौर पर अंतरंग बातचीत के लिये कटघरे में खड़ा किया। बातचीत का ऑडियो अब वायरल हो रहा है। पाकिस्तान में हर आमों खास के बीच इस मुद्दे को लेकर चर्चा काफी गरमा गयी है।

आम चुनाव से कुछ महीने पहले पाकिस्तानी पत्रकार सैयद अली हैदर (Pakistani journalist Syed Ali Haider) की ओर से YouTube पर शेयर की गयी कई ऑडियो फाइलों ने पड़ोसी मुल्क को हैरत में डाल दिया है। कथित तौर पर पीटीआई सुप्रीमो इमरान खान की महिला के साथ “फोन सेक्स” बातचीत हुई। इस बातचीत के दौरान महिला को ये कहते हुए सुना जा सकता है कि “आपने मेरे साथ जो किया है उससे मैं बहुत दुखी हूं, मैं डॉक्टर के पास भी नहीं जा सकती।” ऑडियो ने पाकिस्तान में इमरान खान के खिलाफ राजनीतिक आक्रोश भड़काना शुरू कर दिया।

फोन कॉल में कथित तौर पर इमरान खान की आवाज सुनायी दी, जिसमें वो महिला को मिलने के लिये कह रहे थे लेकिन महिला उन्हें ये कहते हुए मिलने से मना कर देती है कि वो अभी काफी दर्द से गुजर रही है। इसके बाद कॉल में दोनों अगले दिन मिलने की संभावनाओं पर बातचीत करते हुए सुनायी देते है।

कथित तौर पर इमरान खान कहे जाने वाले शख़्स ने अंतरंग फोन कॉल पर कहा कि, “मैं देखूंगा कि क्या ये मुमकिन है क्योंकि मेरा परिवार और बच्चे आ रहे हैं। मैं कोशिश करूंगा कि उनके सफर में देरी हो। मैं तुम्हे कल बताता हूँ।”

इस कथित सैक्स कॉल के सामने आने के बाद आम जनता के बीच इमरान खान के खिलाफ आक्रोश काफी बढ़ गया है। इस बीच पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान ने फिलहाल इस विवाद पर कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More