Ghaziabad: आशिक संग मिल किया पति का मर्डर, घर में ही दफन की लाश

न्यूज डेस्क (प्रियंवदा गोप): उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद (Ghaziabad) में एक शख़्स जो कि चार साल से लापता था, अपने ही घर के अंदर दफन पाया गया। पुलिस ने मामले में उसकी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। गाजियाबाद की एसपी दीक्षा शर्मा (SP Deeksha Sharma) ने मीडिया को बताया कि पुलिस को बीते सोमवार (15 नवंबर 2022) को शख्स की लाश मिली। मृतक चंद्रवीर (Chandraveer) की हत्या उसकी पत्नी और प्रेमी अरुण ने की थी। उन्होंने कथित तौर पर लाश को घर के ही अंदर खोदकर गाड़ दिया था।

पुलिस को युवक के लापता होने की जानकारी मिली थी। पुलिस ने हाल ही में मामले को फिर से खोला और पीड़ित युवक की बेटी से पूछताछ की। मृतक की मां ने भी महिला और उसके प्रेमी के हत्या में शामिल होने का शक जताया था। चंद्रवीर के भाई ने भी पुलिस में शिकायत दर्ज करायी थी कि उसकी पत्नी का पड़ोसी के साथ अफेयर चल रहा था। सख़्ती से पूछताछ करने के बाद दोनों ही पुलिस के सामने टूट गये और युवक की हत्या की बात कबूल ली।

पुलिस ने लापता की खोजबीन शुरू की तो पाया कि महिला के आशिक ने चंद्रवीर की पहचान छुपाने के लिये उसे मारने के बाद उसका हाथ काट दिया था क्योंकि उसके हाथों में टैटू बना हुआ था। चंद्रवीर हत्या वाले दिन शराब के नशे में घर आया था। महिला के आशिक अरूण ने उसे गोली मार दी और चंद्रवीर की पत्नी ने उसके सिर से बह रहे खून को इकट्ठा करने के लिये बाल्टी लगा दी ताकि सारा खून उसमें इकट्ठा हो सके और किसी को कानोंकान मर्डर की बात ना पता चले।

बाद में दोनों गड्ढा खोदा और उसकी लाश को घर में ही दफन कर दिया साथ ही उसके ऊपर प्लस्तर कर दिया ताकि किसी को भनक ना लग सके। पुलिस ने बाल्टी और हत्या में इस्तेमाल होने वाले हथियार को बरामद कर लिया है।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More