Police की पकड़ में आये 5 झपटमार, बरामद हुए सोने के जेवर

न्यूज डेस्क (ओंकारनाथ द्विवेदी): उत्तर प्रदेश पुलिस (Uttar Pradesh Police) के आला अधिकारियों ने प्रभारी निरीक्षकों/थानाध्यक्षों/प्रभारियों को खास निर्देश देकर अपराधियों पर नकेल कसने की मुहिम को लगातार जारी रखे हुआ है। इसी क्रम में पुलिस अधीक्षक गोण्डा आकाश तोमर (SP Gonda Akash Tomar) की देखरेख में थाना परसपुर और एसओजी (SOG) की ज्वॉइंट टीम ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए पांच पेशेवर झपटमारों को हिरासत में ले लिया।

पुलिसिया सूत्रों की जानकारी के मुताबिक जिला पुलिस को बीते सोमवार (7 नवंबर 2022) मुखबिर से खास जानकारी मिली कि झपटमारी और चोरी (Snatching And Theft) की वारदात को अंजाम देने वाले पांच अपराधी मौके पर आने वाले है। ये जानकारी मिलते ही पुलिस ने अपना जाल बिछा दिया। इस दौरान पुलिस ने श्याम मनोहर पासी, राकेश सोनी, सुनील सोनी, शिवशंकर गुप्ता और पीर मोहम्मद (Shivshankar Gupta and Peer Mohammad) को हिरासत में ले लिया। पूछताछ के दौरान इन सभी ने पहले की गयी वारदातों का भी खुलासा किया।

जांच के दौरान इन सभी की अपराध में अलग-अलग भूमिका मिली। बरामदगी की कार्रवाई के दौरान पुलिस को इनके पास से दो सोने के मंगलसूत्र, पांच चांदी की बिछिया, 2 चांदी के कड़े, एक जोड़ी सोने का झुमका और एवन साइकिल मिली।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More