Mahesh Bhatt: फिल्म निर्माता महेश भट्ट की हुई एंजियोप्लास्टी, बेटे राहुल भट्ट ने किया खुलासा

एंटरटेनमेंट डेस्क (स्तुति महाजन): फिल्म निर्माता महेश भट्ट (Filmmaker Mahesh Bhatt) ने सेहत से जुड़ी समस्याओं का सामना करने के बाद हार्ट सर्जरी (Heart Surgery) करवायी। बता दे कि कुछ दिनों पहले महेश भट्ट की तबीयत ठीक नहीं थी। वो रेगुलर मेडिकल जांच के लिये गये उस दौरान डॉक्टरों ने सुझाव दिया कि उनकी सर्जरी की जा सकती है। ऐसे में महेश भट्ट की एंजियोप्लास्टी की गयी।

एंजियोप्लास्टी (Angioplasty) चार दिन (17 जनवरी 2023) पहले की गयी थी। फिल्म निर्माता के बेटे राहुल भट्ट (Rahul Bhatt) ने उनकी सर्जरी और सेहत से जुड़ी खबरों की पुष्टि की।  उन्होंने यहां तक ​​कहा कि उनके पिता को इस हफ्ते की शुरुआत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनकी हार्ट सर्जरी हुई थी। अच्छी खबर ये है कि महेश अब घर वापस आ गया है और उनकी हालात में तेजी से सुधार हो रहा है।

राहुल ने आगे कहा कि, “अंत भला तो सब भला। वो अब ठीक है और घर वापस आ गये है। मैं आपको ज्यादा जानकारी नहीं दे सकता क्योंकि अस्पताल में बहुत से लोगों को जाने की अनुमति नहीं थी।” बता दे कि सोनी राजदान, पूजा भट्ट और आलिया भट्ट (Pooja Bhatt and Alia Bhatt) समेत परिवार के किसी दूसरे सदस्य ने इस बात पर कोई बयान जारी नहीं किया है।

पिछले साल नवंबर महीने में महेश भट्ट और उनकी पत्नी सोनी राजदान आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की बेटी राहा कपूर (Raha Kapoor) के नाना-नानी बने। उस दौरान आलिया भट्ट-रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने कहा था कि, “और हमारे जीवन की सबसे अच्छी खबर में: हमारी बच्ची आ गयी है..और वो जादुई लड़की है। लव लव लव – आलिया और रणबीर।

आलिया भट्ट ने बीते साल जून में अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था। सालों के लव रिलेशनशिप के बाद ब्रह्मास्त्र कपल ने 14 अप्रैल 2022 को रणबीर के मुंबई (Mumbai) में एक निजी समारोह में कोर्टशिप की। शादी के दो महीने बाद इस कपल ने अपने फैन्स को ये सरप्राइज ऑफर किया।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More