बेटे के लिए बाप ने करवाया महिला टीचर का Kidnapp, इलाके में दहशत, प्रेम प्रसंग का मामला

पटना (विश्वरूप प्रियदर्शी): पटना के फुलवारी शरीफ के नौहसा बगीचा मोहल्ले बीती रात हुए एक अपहरण (Kidnapping) से इलाके लोग बुरी तरह सकते में आ गये है। करीब आधा दर्जन हथियारबंद बदमाशों ज़बरन घर में घुसकर असलहों की नोंक पर 23 वर्षीय महिला ट्यूशन टीचर (Female Tuition Teacher) का अगवा कर लिया। जिसके पीछे पास में ही रहने वाले एक ठेकेदार को जिम्मेदार बताया जा रहा है। पीड़ित परिजनों की निशानदेही पर पुलिस इस मामले में 35 वर्षीय मोहम्मद अफरोज आलम और उसके गुर्गों को तलाश रही है। जिन्होनें इस वारदात को अन्ज़ाम दिया। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर फुलवारी शरीफ पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही है।

पीड़ित पर ने बयान देते हुए बताया कि- बीती रात तकरीबन आठ बजे असलहाधारी 10-15 बदमाश ज़बरन घर में घुस आये। और घर के सभी लोगों पर पिस्तौल तान दी। पीड़िता का हाथ-पैर बांधकर ज़बरदस्ती घसीटकर गाड़ी में ले गये। इस बीच वहां से निकलते हुए बदमाशों ने इलाके में दहशत बनाने के लिए कई राउंड हवाई फायर (Multiple rounds aerial fire) भी किये। गाड़ी के अलावा कुछ बदमाश बाइक पर भी सवार थे। अपहरण की वारदात के बीच एक अपराधी पर आधार कार्ड वहीं पर गिर गया। जिसकी मदद से पुलिस को अपराधी की शिनाख्त में काफी मदद मिलेगी। आधार कार्ड में अपराधी का नाम अमित और मधेपुरा का पता दर्ज है।

वारदात के दौरान पीड़िता के भाई को काफी चोटें आयी। बदमाशों ने पिस्टल से उसे काफी मारा था। अपहृत पीड़िता की शादी की बात चल रही थी। सूत्रों के मुताबिक अफरोज के 14 वर्षीय बेटे पीड़िता बीते एक साल से होम ट्यूशन दे रही थी। इस दौरान दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती हो गयी। हाल ही में कुछ दिन पहले अफरोज और पीड़िता के भाई बीच तीखी नोंक-झोंक हुई थी। इस वज़ह से मामला प्रेम-प्रसंग का लग रहा है। घटना वाले दिन से ही अफरोज और उसका पूरा परिवार घर से फरार चल रहा है।

मामला सामने आने पर पुलिस ने अफरोज के किरायेदार मोहम्मद तनवीर आलम को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पुलिस के मुताबिक पीड़िता और अफरोज की पुरानी जान-पहचान होने की वज़ह से मामला अपहरण का नहीं लगता है। फिलहाल लिखित कार्रवाई के आधार पर ही कार्रवाई आगे बढ़ाई जायेगी। पीड़िता की बरामदगी के लिए जगह-जगह दबिश दी जा रही है। इस वारदात के बाद इलाके में डर, आंशका और दहशत का माहौल बना हुआ है।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More