Etawah Crime News: पकड़ा गया ईनामी बदमाश, एसएसपी आकाश तोमर के मार्गदर्शन पर हुई गिरफ्तारी

न्यूज डेस्क (प्रियवंदा गोप): उत्तर प्रदेश के इटावा (Etawah) में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक इटावा आकाश तोमर में अगुवाई में लगातार कुख्यात अपराधियों पर नकेल कसने का अभियान जोरों पर है। उनकी अगुवाई में हाल ही में जिले के कई वांछित बदमाशों की धरपकड़ कर शांति-व्यवस्था सुनिश्चित की गयी। हाल ही में गैंगस्टर एक्ट फरार चल रहे पच्चीस हज़ार के ईनामी बदमाश को धरदबोचा गया है। अपराधी की धरपकड़ एसएसपी आकाश तोमर के निर्देश पर सर्किल ऑफिसर सिटी की अगुवाई में की गयी।

बीते दो दिनों से जिले के समस्त थानों पर अपराधियों की धरपकड़ करने के लिए खास मुहिम छेड़ी गयी। इसी के तहत सभी सर्किल ऑफिसर्स और थाना प्रभारियों द्वारा अपने-अपने थाना क्षेत्र में गहन चैकिंग की जा रही थी। इसी दौरान पुलिस टीम को मुखबिर द्वारा सूचना दी गयी कि, थाना बलरई से गैगस्टर एक्ट (Gagster act) में वांछित एवं पच्चीस हज़ार का इनामी अभियुक्त जो कि पेशेवर अपराधी भी है, गुरुनानक कोल्ड स्टोरेज के पास कहीं जाने की फिराक में खड़ा है। मुखबिर की सूचना के आधार पुलिस टीम ने इलाके की निशानदेही करते हुए मोर्चा संभाल लिया।

पुलिस टीम की दबिश को भांपकर अपराधी में भागने की कोशिश की। जिसके लिए पुलिस टीम पहले से ही तैयार थी। जिसके लिए इटावा पुलिस ने भागने वालों रास्तों की कड़ी घेराबंदी कर दी। बेहतरीन समझ और सूझबूझ का परिचय देते हुए कुछ पेशेवराना अंदाज़ में अपराधी को धरदबोचा गया। गिरफ्तार अभियुक्त का नाम अमित कश्यप बताया जा रहा है। अमित थाना बलरई को घोषित बदमाश है। जो कि 13 अपराधिक मामलों में नामजद है। अमित आर्म्स एक्ट, एन.डी.पी.एस. एक्ट, इंडियन पीनल कोड, गैंगस्टर एक्ट और यू.पी. गुण्डा नियत्रंण अधिनियम के तहत अपराधी है।

वांछित अपराधी को हिरासत में लेने वाली टीम की कमान कार्यवाहक प्रभारी निरीक्षक कोतवाली उपेन्द्र सिंह (Acting in-charge inspector Kotwali Upendra Singh) ने संभाल रखी थी। इसके साथ ही टीम के दूसरे सदस्यों उपनिरीक्षक प्रशान्त कुमार द्विवेदी, उपनिरीक्षक इमरान फरीद, कांस्टेबल मोहित कुमार, कांस्टेबल मनोज कुमार, कांस्टेबल आकाश कुमार और कांस्टेबल पुष्पेंद्र ने इस दबिश में बेहतरीन काम किया। आरोपी की धरपकड़ से जिले के कई लोग सुकून महसूस कर रहे है।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More