Nora Fatehi और jacqueline fernandez पर कसा ED का शिकंजा

एंटरटेनमेंट न्यूज (यामिनी गजपति):  मनी लॉन्ड्रिंग मामले (Money Laundering Case) में प्रवर्तन निदेशालय ने बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) को फिर से तलब किया है। ED ने इसी मामले में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) को भी फिर से तलब किया है। नोरा को आज (14 अक्टूबर 2021) को ईडी के सामने पेश होने के लिए कहा गया है, जबकि जैकलीन फर्नांडीज को शुक्रवार (15 अक्टूबर 2021) को ईडी के सामने पेश होने के लिए कहा गया है।

जालसाज सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) से जुड़े 200 करोड़ रुपये के जबरन वसूली रैकेट में चल रही जांच के तहत नोरा और जैकलीन दोनों को पूछताछ के लिए बुलाया गया। गौरतलब है कि सुकेश फिलहाल ईडी की हिरासत में है।

बीते अगस्त महीने में जैकलीन (Jacqueline Fernandez) से इस मामले में बतौर गवाह पूछताछ की गई थी। प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) के सूत्रों ने तब कहा था, "वो आरोपी नहीं है, लेकिन अपराधी सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ मामले में गवाह के रूप में उनसे पूछताछ की जा रही है।"

इस मामले में दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) ने सुकेश और अन्य के खिलाफ कथित आपराधिक साजिश, धोखाधड़ी और करीब 200 करोड़ रुपये की जबरन वसूली को लेकर प्राथमिकी दर्ज की थी।

ईडी ने इससे पहले प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट (Prevention of Money Laundering Act - PMLA) के प्रावधानों के तहत जैकलीन का बयान दर्ज किया था। ईडी ने बीते अगस्त महीने में कहा था कि उसने इस मामले में चेन्नई में एक बंगला, 82.5 लाख रुपये नकद, 2 किलो सोना, 16 लग्जरी कारें और अन्य महंगे सामान जब्त किये हैं।

Show Comments (1)

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More