आज अस्पताल से डिस्चार्ज होगें ट्रेजेडी किंग Dilip Kumar

एंटरटेनमेंट डेस्क (स्तुति महाजन): दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार (Dilip Kumar) को आज मुंबई के पीडी हिंदुजा अस्पताल से छुट्टी मिल जायेगी। सांस लेने में तकलीफ के बाद रविवार को मुंबई में खार के पीडी हिंदुजा अस्पताल में दिलीप कुमार को भर्ती करवाया गया था। शुरूआती जांच के बाद उन्हें आईसीयू वार्ड (ICU Ward) में रखा गया। तबीयत में स्थिर को देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें वेंटिलेटर पर ना रखने का फैसला लिया था।

सदाबहार अभिनेता के प्रवक्ता ने बुधवार को आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से उनका हेल्थ अपडेट (health update) जारी किया। और बताया कि उन्हें सांस लेने में हल्की फुल्की दिक्कत हो रही है। साथ ही ट्विट में दावा किया गया कि डॉ जलील पारकर और डॉ नितिन गोखले उनकी हालात को देखते हुए जल्द ही अस्पताल से छुट्टी देने की बात कही है। इसके साथ दिलीप कुमार के प्रवक्ता ने शुभकामनाओं और दुआओं के लिये फैंस का शुक्रिया अदा भी किया।

Dilip Kumar की सेहत को लेकर सायरा बानो ने जारी किया था, ये बयान

कुछ दिनों पहले दिग्गज स्टार दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने सभी लोगों से उनकी तबीयत को लेकर सोशल मीडिया पर फैली अफवाहों पर विश्वास न करने की गुज़ारिश की थी। सायरा बानो ने अपने एक बयान में कहा था कि मेरे पति, मेरे कोहिनूर दिलीप कुमार साहब का स्वास्थ्य स्थिर है और डॉक्टरों ने मुझे आश्वासन दिया है कि उन्हें जल्द ही छुट्टी दे दी जानी चाहिए। मैं आपसे अफवाहों पर विश्वास न करने की गुज़ारिश करती हूं। मैं आप लोगों से दिलीप साहब के दरख्वास्त करती हूँ उनकी लिये दुआयें करिये। मैं भी खुदा से दुआ कर रही हूं कि इस महामारी के दौर में आप सभी सुरक्षित और सेहतमंद रहे।

1944 में ‘ज्वार भाटा’ से अभिनय की शुरुआत करने वाले दिलीप कुमार ने अपने पांच दशकों के फिल्मी करियर में ‘मुगल-ए-आजम’, ‘देवदास’, ‘नया दौर’ और ‘राम और’ समेत कई प्रतिष्ठित फिल्मों में अभिनय के जलवे बिखेरे। जिसकी वज़ह से उन्हें ट्रेजेडी किंग के खिताब से फैंस ने नवाज़ा। उन्हें आखिरी बार सुनहरे पर्दें साल 1998 में आई फिल्म ‘किला’ में देखा गया था।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More