Bollywood: Kiara Advani और Sidharth Malhotra का हुआ ब्रेकअप?

एंटरटेनमेंट डेस्क (नई दिल्ली): अभिनेता कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra), जो आखिरी बार करण जौहर की निर्मित फिल्म ‘शेरशाह’ (Shershaah) में एक साथ नज़र आये थे, कथित तौर पर दो साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद अलग हो गए हैं। सूत्रों के मुताबिक, “सिद्धार्थ और कियारा के रास्ते अलग हो गए हैं। दोनों ने एक-दूसरे से मिलना बंद कर दिया है क्योंकि दोनों रिलेशन से बाहर हो गए हैं। उनका ब्रेकअप वास्तव में निराशाजनक है।”

जबकि न तो कियारा और न ही सिद्धार्थ ने कभी मीडिया से अपने रिश्ते की पुष्टि की, दोनों को अक्सर एक-दूसरे के घर पर जाते, एक साथ छुट्टियों पर जाते और एक-दूसरे के साथ पार्टी करते हुए देखा गया था। लोगों ने यह भी सोचा था कि दोनों एक-दूसरे से शादी कर लेंगे क्योंकि दोनों के बीच काफी प्यार दिखाई देता था।

जानकारी के मुतबिक, "सिद्धार्थ और कियारा की बॉन्डिंग बहुत अच्छी थी और एक समय था जब कई लोगों ने सोचा था कि वे अंत में शादी कर लेंगे, हालांकि, भाग्य ने अन्यथा फैसला किया। हमें आश्चर्य है कि कपल के बीच क्या गलत हुआ और हमें उम्मीद है कि अगर वे इसे सुलझा लेंगे तो कोई संभावना है"।

काम के मोर्चे पर, सिद्धार्थ और कियारा दोनों के पास कई दिलचस्प प्रोजेक्ट्स लाइन-अप है। कियारा 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) में कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) के साथ नजर आएंगी। वह 'जुग जुग जीयो' (Jug Jugg Jeeyo) का भी हिस्सा हैं जिसमें वरुण धवन (Varun Dhawan), अनिल कपूर (Anil Kapoor) और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) हैं। वह विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ 'गोविंदा नाम मेरा' (Govinda Naam Mera) में भी काम करेंगी।

वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​'मिशन मजनू' (Mission Majnu) में रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के साथ नजर आएंगे। वह करण जौहर की एक्शन फ्लिक 'योद्धा' (Yodha) में भी काम करेंगे और अजय देवगन (Ajay Devgn) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) के साथ 'थैंक गॉड' (Thank God) करेंगे। सिद्धार्थ शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के साथ रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की ओटीटी डेब्यू सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' (Indian Police Force) का भी हिस्सा हैं।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More