Delhi: सीमापुरी इलाके में सड़क हादसा, चार की मौत दो घायल

न्यूज डेस्क (शौर्य यादव): दिल्ली के सीमापुरी इलाके (Seemapuri Area of Delhi) में आज (21 सितम्बर 2022) तड़के एक अज्ञात तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क के डिवाइडर पर सो रहे छह लोगों को कुचल दिया, जिसमें चार लोगों की मौत हो गयी और अन्य घायल हो गये। घटना में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी, वहीं एक शख़्स को अस्पताल में ही मृत घोषित कर दिया गया और दूसरे ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

हादसा आज सुबह करीब 1.51 बजे की बताया जा रहा है, जब ट्रक सीमापुरी में दिल्ली परिवहन निगम (Delhi Transport Corporation) डिपो ट्रैफिक लाइट को पार कर रहा था। मामले पर दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने कहा कि, “आज 21 सितंबर की सुबह करीब 01.51 बजे एक अज्ञात ट्रक/कैंटर डीटीसी डिपो रेडलाइट पार करते हुए डीएलएफ टी-पॉइंट (DLF T-Point) की ओर जा रहा था, इस दौरान कथित वाहन के चालक ने लापरवाही से ड्राइविंग करते हुए डिवाइडर पर सो रहे छह लोगों को कुचल दिया और घायल कर दिया”

मृतकों की शिनाख़्त करीम (52), छोटे खान (25), शाह आलम (38) और राहुल (45) के तौर पर हुई है, जबकि घायलों में 16 वर्षीय मनीष और 30 वर्षीय प्रदीप शामिल हैं। पुलिस ने आगे कहा कि, “घटना में शामिल वाहन का पता लगाने के लिये कई टीमों का गठन किया गया है। उचित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और मामले में आगे की जांच की जा रही है।”

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More