ठग सुकेश चंद्रशेखर मामले में बढ़ी Delhi Police की जांच, जैकलीन फर्नांडीज के अलावा नोरा फतेही, निक्की तंबोली और चाहत खन्ना से भी जुड़ा लिंक

न्यूज डेस्क (शौर्य यादव): एक महिला से कथित तौर पर 200 करोड़ रूपये ठगने के मामले में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ठग सुकेश चंद्रशेखर की मनी लॉन्ड्रिंग और धोखाधड़ी के आरोप में जांच रही है। चंद्रशेखर (Thug Sukesh Chandrashekhar) को इसी साल की शुरूआत में अधिकारियों ने गिरफ्तार किया था और मामले को लेकर कई हस्तियों से पूछताछ की जा रही है। विवाद के बीच में उतरे ठग के खिलाफ दर्ज केस के सिलसिले में दिल्ली पुलिस ने जैकलीन फर्नांडीज, नोरा फतेही, निक्की तंबोली और चाहत खन्ना (Jacqueline Fernandez, Nora Fatehi, Nikki Tamboli and Chahat Khanna) जैसी बॉलीवुड एक्ट्रैस को पूछताछ के लिये तलब किया है।

मामले में सबसे ज्यादा नामजद में से एक अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज है, जो कि कथित तौर पर चंद्रशेखर के साथ रोमांटिक तौर पर से जुड़ी हुई थी और उन्होनें कथित संबंधों के दौरान सुकेश से चंद्रशेखर से करोड़ों रूपये के गिफ्ट हासिल किये थे।

अभिनेत्री निक्की तंबोली को कथित तौर पर ठग सुकेश चंद्रशेखर ने कैश से भरा बैग और एक गुच्ची बैग भी दिया था, सुकेश के निक्की तंबोली से मुलाकात उसकी सहयोगी पिंकी ईरानी (Pinky Irani) ने करवायी थी। इसके अलावा ईरानी ने चंद्रशेखर से मिलने के लिये कथित तौर पर तंबोली को 1.5 लाख रूपये नकद दिये थे। रिपोर्टों के मुताबिक चाहत खन्ना और निक्की तंबोली दोनों को गुच्ची और लुई वुइटन (Gucci and Louis Vuitton) जैसे ब्रांडों से महंगे उपहार और डिजाइनर बैग मिले थे। खन्ना को ईरानी ने कथित तौर पर 2 लाख रूपये और वर्साचे घड़ी (Versace watch) दी थी।

इसके अलावा ये भी पता चला कि निक्की तंबोली और चाहत खन्ना की मुलाकात चंद्रशेखर से हुई थी, जब वो तिहाड़ जेल (Tihar Jail) में बंद था। दोनों एक्ट्रैस को ये बताया गया था कि सुकेश साउथ फिल्म इंडस्ट्री (South Film Industry) में फिल्म प्रोड्यूसर है। इसके अलावा ये भी सामने आया है कि सुकेश की एक्ट्रैस से मुलाकात ईरानी ही फिक्स करवाती थी।

जैकलीन फर्नांडीज ने बताया कि सुकेश चंद्रशेखर ने खुद को सन टीवी (Sun TV) का मालिक बताते हुए उससे करीबियां बढ़ाई थी। सुकेश के वकील का दावा है कि सुकेश चंद्रशेखर और जैकलीन फर्नांडीज रिलेशनशिप में थे, जिसे अभिनेत्री ने खारिज कर दिया था।

फर्नांडीज को अपने कथित रिश्ते के दौरान करोड़ों रूपये के तोहफे मिले थे। ये भी आरोप लगाया गया था कि अभिनेत्री के बहनोई को चंद्रशेखर से एक कार मिली थी। इसी तरह पुलिस जांच के मुताबिक नोरा फतेही को भी ठग सुकेश से गिफ्ट मिले थे।

इसके अलावा दिल्ली पुलिस ने कहा कि नोरा फतेही ने सुकेश चंद्रशेखर से खुद को दूर कर लिया था, जबकि जैकलीन ने उसके साथ अपने रिश्ते को जारी रखा।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More