Delhi deputy CM Manish Sisodia ने लिया पंगा गर्ल Kangana Ranaut से पंगा

देशभर में चल रहे CAA और NRC के विरूद्ध चल रहे प्रदर्शनों को लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने मीडिया के सामने अपने विचार रखे। गौरतलब है कि कंगना अपनी आने वाली फिल्म पंगा के प्रमोशन के सिलसिले से मीडिया से मुखातिब हो रही थी। सवाल-ज़वाब के सिलसिले के बीच देशभर में चल रहे विरोध-प्रदर्शनों को लेकर उन्होनें अपनी राय मीडिया के सामने साझा की
कंगना रनौत ने कहा
जब भी धरना-प्रदर्शन हो तो इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि विरोध हिंसक रूख़ ना अख़्तियार करे। देशभर की आबादी में सिर्फ 3 से 4 फीसदी लोग ही इंकम टैक्स भरते है बाकी सभी इसी पैसे पर निर्भर रहते है। किसी को भी बस ट्रैन जलाने का और दंगे फसाद करने का कोई हक़ नहीं है।
Kangana Ranaut on #CitizenshipAct: When you protest, the first thing that’s imp is that you don’t turn violent. In our population, only 3-4% ppl pay tax, others are actually dependent on them. So, who gives you the right to burn buses, trains & to create ruckus in the country? pic.twitter.com/NOUgiHGWhT

— ANI (@ANI) December 23, 2019

कंगना की इस ट्विट को रिट्वीट करते हुए दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया उन पर पलटवार करते हुए लिखते है कि

हिंसा और पब्लिक प्रोपर्टी को नुक़सान पहुँचाना तो हर हाल में ग़लत है, यह इंसानियत और क़ानून दोनो के ख़िलाफ़ है. ..
पर यह देश सिर्फ़ 3% लोगों के टैक्स पर dependent नहीं है. एक सामान्य नौकरीपेशा, यहाँ तक कि एक दिहाड़ी मज़दूर से लेकर अरबपति तक, देश में हर आदमी टैक्स देता है. 1/3 https://t.co/nCHv3tnX4e

— Manish Sisodia (@msisodia) December 24, 2019

अपने अगले ट्विट में मनीष सिसोदिया लिखते है कि मज़दूर भी जब बाज़ार से माचिस या नमक की थैली ख़रीदकर लाता है तो टैक्स समेत क़ीमत देकर आता है।

एक दिहाड़ी मज़दूर भी जब बाज़ार से माचिस या नमक का पैकेट ख़रीदकर लाता है तो टैक्ससहित क़ीमत देकर आता है. चंद अरबपतियों से मिलने वाला इनकम टैक्स ही केवल टैक्स नहीं होता है.

2/3

— Manish Sisodia (@msisodia) December 24, 2019

अपने अगले ट्विट में मनीष सिसौदिया लिखते है कि एक फिल्म सितारे की कमाई में मजदूर का भी इतना ही योगदान होता है जितना की किसी करोड़पति का।

और हाँ! एक सामान्य दिहाड़ी मज़दूर भी…जब सिनेमा देखने जाता है तो …फ़िल्मी सितारों की करोड़ों की कमाई में योगदान भी देता है और इस देश के लिए टैक्स भी देता है. अब सोचिए कौन किस पर dependent है?
3/3

— Manish Sisodia (@msisodia) December 24, 2019

इसी दौरान कंगना ने CAA के मुद्दे पर अपने विचार भी मीडिया के सामने रखे। जिसका वीडियों उनकी बहन रंगोली चंदेल ने सोशल मीडिया पर डाला।

This is what Kangana has to say about on going strikes and CAA 🙏 pic.twitter.com/DwcQFbivdR

— Rangoli Chandel (@Rangoli_A) December 23, 2019

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More