Corona Crisis: लोगों को बचाने सड़क पर उतरे प्रभु राम, हनुमान भगवान और श्री कृष्ण

न्यूज़ डेस्क (गौरांग यदुवंशी): देशभर में कोरोना संकट (Corona Crisis) लगातार तेजी दूसरी बार पांव पसार रहा है। तकरीबन हर राज्य का प्रशासन अपने स्तर पर इसे मात देने में जुटा हुआ है। कई लोग तो आपस में ही ग्रुप बनाकर लोगों को खाना-पानी, दवाइयां, ऑक्सीजन और जरूरी सामान मुहैया करवा रहे है। फेसबुक, व्हाट्सऐप और ट्विटर पर लोग मदद के लिये धड़ाधड़ हेल्पलाइन नंबर और मदद मुहैया करवाने वाले लोगों का मोबाइल नंबर साझा कर रहे है। राज्य प्रशासन (State Administration) से बेहतर काम लोग आपसी सहयोग से करते नज़र आ रहे है।

इसी क्रम में आज कर्नाटक में कोरोना महामारी के खिलाफ मुहिम की अलख जगाते हुए, अभिषेक, नवीन और बाशा ने अनोखे अन्दाज़ में लोगों को मास्क पहनाकर जागरूकता अभियान चलाया। तीन ही एक होटल में कर्मचारी है। प्रभु राम, हनुमान भगवान और श्री कृष्ण का भेष धारण कर तीनों दोस्तों ने बस स्टैंड और सार्वजनिक जगहों (Public places) पर लोगों से मास्क पहनने, कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करने और सोशल डिस्टेसिंग बनाये रखने की अपील की। रामनवमी के मौके पर तीनों का ये अनोखा अंदाज़ (Unique style) लोगों को खासा पसन्द आया।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More