जानिये lockdown के दौरान क्या कर रहे हैं, आपके चहेते cine-stars

शशांक शेखर (एंटरटेनमेंट डेस्क): Virus के बढ़ते जोखिम के बीच सभी लोग घरों में कैद है। ऐसे में B-Town के सितारे भी अपने घरों में रहने के लिए बेबस है। फिलहाल के लिए सभी ने Shooting schedule को Postpone कर दिया गया है। जिसकी वजह से Film industry को रोजाना भारी नुकसान उठाना पड़ रहा है। मौजूदा हालातों को देखते हुए लगता है कि, अगले तीन-चार महीने तक शायद ही Film industry पूरी तरह से काम कर पाये। ऐसे में खाली वक्त बिताने के लिए Celebrities तरह-तरह के कामों में Busy हैं। उनकी Routine life में खासा बदलाव आया है। सभी लोग Creative कामों में हाथ आज़मा रहे है।

Bollywood की Cutie pie Sara Ali Khan Mask पहनकर Dancing moves करती हुई देखी गई। वायरस से बचने के साथ-साथ सारा Lockdown को जमकर enjoy कर रही हैं। इसके साथ ही सारा अपने Fans को Indirectly फेस मास्क लगाने की Importance भी बता रही हैं। सारा का ये तरीका Fans और Followers को काफी पसंद आ रहा है।

https://www.instagram.com/p/B906WeCJOw5/

बॉलीवुड की Evergreen, Hot and Sizzling Beauty Malaika Arora अपने pet puppy के साथ Time spend करती दिखी। मलाइका ने Instagram पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें उनका पप्पी अपने दिल की बात लोगों से Share कर रहा है। फिलहाल मलाइका Sony india के reality show India’s best dancer की judge है। Infection के खतरे के कारण Show की शूटिंग फिलहाल के लिए रोक दी गई है।

विरूष्का लोगों में Virus infection को लेकर awareness फैलाने में खास दिलचस्पी दिखा रहे हैं। दोनों Quality time Spend करने के साथ Fans को Sanitization से जुड़ी Tips भी दे रहे हैं। गौरतलब है कि Lockdown के चलते IPL का भी schedule गड़बड़ा गया है। इसलिए घर पर Virat Kohli और Anushka Sharma Social cause से जुड़े कामों को अंजाम दे रहे हैं। दोनों ने ही लोगों को लॉकडाउन के दौरान घर पर ही रहने की हिदायत दी। साथ ही लोगों से सतर्कता और संयम बरतने की अपील की।पीएम मोदी ने भी कई बड़े खिलाड़ियों से Awareness campaign छेड़ने की बात कही थी।

https://www.instagram.com/p/B-JKXK0Jtt6/

लॉक डाउन है तो ऐसे में काम करने वाली बाई भी छुट्टी पर ही होगी। इन हालातों में Gorgeous and sizzling beauty Katrina Kaif भी झाड़ू थामें हुई दिखी। इस दौरान घर की साफ सफाई में Busy कैट अपने काम को काफी enjoy करती हुई दिखी। इतनी बड़ी actress को सलीके से सफाई करते हुए देखकर कई Fans ने जमकर उनकी तारीफ की। झाड़ू लगाने के बाद कैटरीना ने झाड़ू से ही Batting के Shots की भी प्रैक्टिस की।

https://www.instagram.com/p/B-KHTu_hu9Y/

लॉकडाउन के हालातों के बीच सभी Celebrities कुछ ना कुछ नए कामों में हाथ आजमा रहे हैं और खुद को Busy रख रहे है। तो ऐसे में आप लोग भी घर के कामों में हाथ आजमाइये। इससे आप लोगों को कुछ नया सीखने का मौका तो मिलेगा ही साथ में Virus infection के बढ़ते खतरे पर लगाम लग सकेगी।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More