#21daylockdown के बीच नवरात्रों के पूजन के लिए हेमा मालिनी ने किया ट्वीट

0

नई दिल्ली, 25 मार्च (एएनआई): जैसा कि नवरात्रि (Navratri) आज से शुरू होती है, अनुभवी अभिनेता हेमा मालिनी (Hema Malini) और उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने लोगों से घर पर रहने और अपने प्रियजनों के साथ नौ दिन तक चलने वाले त्योहार को मनाने का आग्रह किया क्योंकि कोरोनोवायरस (Coronavirus) का प्रसार जारी है। बुधवार की सुबह ट्वीट में, बीजेपी विधायक ने लिखा, “शुभ गुड़ी पड़वा (Gudi Padwa), उगादि (Ugadi) और चीटी चंद। आइए हम अपने प्रियजनों के साथ मनाएं और घर पर सुरक्षित रूप से नवरात्रों का पालन करें।”

अपने प्रशंसकों को बधाई देते हुए, अभिनेता ने राजनीतिज्ञ उर्मिला मातोंडकर को लिखा, “माना जाता है कि गुडी बुराई को खत्म करने, समृद्धि और शुभकामनाओं को आमंत्रित करने के लिए http://house.My में प्रार्थना करती है। स्वास्थ्य के लिए प्रार्थनाएँ इस शुभ दिन के लिए आप सभी की शुभकामनाएँ। अनावश्यक। कहने के लिए घर पर रहने के लिए आप प्यारे लोगों को सुरक्षित रहने के लिए #GudiPadwa #Ugadi। “

देवी दुर्गा के सम्मान में नौ दिनों तक लगातार उपवास रखने वाले भक्तों के त्योहार का गवाह। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कोरोनोवायरस के प्रसार को रोकने की कोशिश करने के लिए एक अभूतपूर्व कठोर उपाय में पूरे देश में 21 दिनों के लिए तालाबंदी की घोषणा की।

Leave A Reply

Your email address will not be published.