Bollywood की टॉप एक्ट्रेस ने social media पर शेयर की करवाचौथ की तस्वीरें

एंटरटेनमेंट डेस्क (रागिनी जयसवाल): त्याहौरों का मौसम शुरु हो चुका है और इसका रंग बॉलीवुड (Bollywood) पर भी जोर शोर से चढ़ा हुआ है। करवाचौथ के अवसर पर बॉलीवुड अभिनत्रियों ने भी अपना स्टनिंग अवतार दिखा कर फेंस का दिल जीत लिया।

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (shilpa shetty kundra)

शिल्पा अपने करवाचौथ के दिन बेहद खूबसूरत लग रही थी उन्होंने लाल साड़ी पहनी हाथ में चूड़े मंगलसूत्र और मांग में सिन्दूर भरे नज़र आई। बता दे शिल्पा के प्यारे पति ने भी उनके लिए व्रत रखा था जिसकी एक झलक शिल्पा और उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की।

रवीना टंडन (Raveena Tandon)

रवीना ने लाल रंग का शरारा पहना, बालों में गजरा और पूजा की थाल लिए काफी खूबसूरत लग रही थी। रवीना ने वर्चुअल करवाचौथ मनाया जिसकी फोटो उन्होंने अपने अकाउंट पर शेयर की है। 

प्रियंका चोप्रा जोनस (Priyanka Chopra Jonas)

सोशल मीडिया पर अपने पति संग फोटोज शेयर करके प्रियंका ने ये बात साबित कर दी की विदेश में होने के बाद भी अपनी सभ्यता नहीं भूली हैं। Pee Cee (प्रियंका) ने लाल सारी पहनी एक छोटी से बिंदी, मांग में सिन्दूर और पूजा की थाल फेंस को खूब भाया।

नेहा कक्कर (Neha Kakkar)

सिंगर नेहा कक्कर ने हालही में रोहनप्रीत सिंह के साथ साथ फेरे लिए हैं। नेहू ने भी पहला करवाचौथ मनाया।नेहा ने अपना लुक काफी सिंपल रखा  लाल सूट, मांग में सिन्दूर, हाथ में चूड़े पहने काफी सुंदर नज़र आई।

काजोल (Kajol)    

काजोल इस वक़्त सिंगापुर में है वहाँ होने के बावजूद उन्होंने पति (Ajay Devgan) ने लिए व्रत रखा उन्होंने लाल साड़ी पहनी और काली बिंदी लगाई। काजोल ने एक पोस्ट के ज़रिए अपने कई मूड शेयर करे।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More