Azam Khan के घर पर हुआ काला जादू, बरामद हुआ टोने-टोटके वाला सामान

न्यूज डेस्क (शाश्वत अहीर): एक अज्ञात शख्स ने समाजवादी पार्टी के नेता आज़म खान (Azam Khan) के घर के बाहर लाल चुनरी और काले पॉलीथिन में पैक कुछ कपड़े फेंक दिये, जो कि तथाकथित काला जादू और टोना टोटका लगता है। ये वारदात मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गयी। खान और उनके बेटे अब्दुल्ला दीवानी कई आपराधिक मामलों का सामना कर रहे है। दोनों ने अदालती मामलों में सजा होने की वजह से यूपी विधानसभा (UP Assembly) सदस्यता खो दी। फरवरी में उन्हें साल 2008 में एक अधिकारी पर हमला करने के लिये दो साल की जेल की सजा सुनायी गयी थी।

जादू टोना करने की ये घटना उनके घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। फुटेज में देखा गया कि एक अधेड़ उम्र का शख्स आज़म घर के बाहर सामान फेंकता और फिर तेजी से आगे बढ़ता हुआ निकल जाता है।

खान की पत्नी और पूर्व राज्यसभा सांसद डॉक्टर तंजीन फातिमा (Former Rajya Sabha MP Dr Tanzin Fatima) ने मामले को लेकर रामपुर जिला पुलिस (Rampur District Police) में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होनें अपनी शिकायत में लिखा है कि उन्हें अपने परिवार की सुरक्षा को लेकर डर है। उन्होंने कहा कि उन्हें वाई श्रेणी की सुरक्षा मिलने के बावजूद कोई कैसे अंदर आ सकता है और उनके घर के बाहर ऐसी चीजें फेंक सकता है? उन्होनें आशंका जताई कि उनके घर पर कोई गंभीर घटना हो सकती है।

रामपुर एएसपी संसार सिंह (Rampur ASP Sansar Singh) ने मीडिया को बताया कि उन्होंने मामले को गंभीरता से लिया है और वो घर की सुरक्षा की समीक्षा कर रहे हैं। उस शख्स की पहचान का भी पता लगाने की कोशिश की जा रही हैं जिसने टोटके का सामान फेंका था।

घर में फेंके गये कपड़ा लाल रंग का हैं, फेंकी गयी पोटिल में कुछ टोपियां भी हैं। खान की पत्नी ने मीडिया को बताया कि उनके परिवार को झूठे मामले में फंसाया गया है। उन्होनें पुलिस पर उस संदिग्ध शख्स के साथ सांठगांठ करने का भी आरोप लगाया, जिसने उनके घर के बाहर सामान फेंका था। उन्होनें कहा कि अगर सुरक्षा नहीं बढ़ाई गयी तो उनके घर के अंदर कुछ भी फेंका जा सकता है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More