Sonali Phogat: गोवा में हुआ भाजपा नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगट का निधन

न्यूज डेस्क (शौर्य यादव): गोवा में बीजेपी नेता सोनाली फोगट (Sonali Phogat) का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। टिकटॉक स्टार फोगट ने हरियाणा (Haryana) के आदमपुर (Adampur) से साल 2019 का चुनाव लड़ा था और वो हार गयी थी। मामले पर हरियाणा भाजपा अध्यक्ष ओपी धनखड़ (Haryana BJP President OP Dhankhar) ने कहा, “उनका निधन हो गया है। मुझे सूचना दी गयी है कि वो गोवा में थीं।” हिसार बीजेपी के जिलाध्यक्ष कैप्टन भूपेंद्र (Captain Bhupendra) ने कहा कि, ”सोनाली गोवा में थी। मैंने उसके सहायक से बात की और उसने कहा कि उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है”

बता दे कि फोगट ने अपनी मौत से पहले इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया था। साथ ही उन्होनें अपनी प्रोफाइल पिक्चर भी बदली थी। वो साल 2019 में कुलदीप बिश्नोई से हार गयी, जो कि इस साल भाजपा (BJP) में शामिल हो गये और उन्होनें अपनी सीट छोड़ दी है। कुलदीप बिश्नोई (Kuldeep Bishnoi) आदमपुर उपचुनाव की तैयारी कर रहे हैं।

इस हफ़्ते की शुरुआत में बिश्नोई ने सोनाली फोगट से मुलाकात की और दो घंटे से ज़्यादा समय तक कई राजनीतिक मुद्दों पर चर्चा की। हालांकि बैठक के बाद फोगट ने कहा कि वो इस सीट पर अपना दावा नहीं छोड़ेंगी। उन्होनें कहा कि वो पिछले दो सालों से निर्वाचन क्षेत्र में काम कर रही है और वो साल 2024 का चुनाव लड़ना चाहती है। साथ ही वो तुरंत चुनाव का सामना करने के लिये तैयार हैं।

सोनाली फोगट ने आगे कहा कि उन्हें पार्टी पर भरोसा है और पार्टी उनकी कड़ी मेहनत को नजरअंदाज नहीं करेगी। कुलदीप बिश्नोई ने भाजपा में शामिल होने पर उनसे बात की थी और कहा था कि वो जल्द ही उनसे मिलने आयेगें।

जब भारत में टिकटॉक को बैन किया गया था तब सोनाली फोगट के टिकटॉक पर हजारों फॉलोअर्स थे। उन्होंने लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस (Reality Show Bigg Boss) में भी हिस्सा लिया था।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More