Bigg Boss 14: वाइल्डकार्ड एंट्री का हुआ खुलासा, देखें विडियो

एंटरटेनमेंट डेस्क (नई दिल्ली): बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट को लेकर काफी अनुमान लगाए गए हैं लेकिन एक नए लीक वीडियो से पता चला है कि टेलीविजन कलाकार कविता कौशिक (Kavita Kaushik) और नैना सिंह (Naina Singh) इस सप्ताह के अंत में शो में एंट्री ले रही है। सलमान खान के वीकेंड का वार एपिसोड के लिए एक नए प्रोमो में, दोनों एक-दूसरे के साथ जमकर मुकाबला करते हुए दिखाई दे रही हैं।

नैना ने सिल्वर स्ट्रैपलेस ड्रेस (silver strapless dress) पहने बाबूजी जरा धीरे धीरे चलो गाने में धमाकेदार एंट्री की। कविता भी उसी गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं।

कविता लगभग दो दशकों से टेलीविजन उद्योग में हैं और वो कॉमेडी शो FIR में इंस्पेक्टर चंद्रमुखी चौटाला की भूमिका में लोगो के दिलों पर राज कर चुकी है। दूसरी ओर, नैना 2017 में डेटिंग रियलिटी शो स्प्लिट्सविला 10 (dating reality show Splitsvilla 10) जीत चुकी है। वह हाल ही में कुमकुम भाग्य में रिया मेहरा के रूप में देखी गई थी, लेकिन इस साल की शुरुआत में शो छोड़ दिया।

खबरों के मुताबिक, एक और वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट कविता और नैना के साथ बिग बॉस 14 में प्रवेश करने के लिए तैयार है। हालांकि, कलर्स ने तीसरे कंटेस्टेंट की पहचान का अभी तक खुलासा नही किया है।

बिग बॉस 14 अपने थीम – ‘अब सीन पलटेगा’ पर खरा उतर रहा है। बिग बॉस के घर में सीनियर्स ’सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान की मौजूदगी से लेकर कंटेस्टेंट के कन्फर्म’ होने तक बहुत सारे ट्विस्ट और टर्न देखने को मिले हैं।

फिलहाल दो हफ़्तों के सफ़र के बाद शो के दो प्रतियोगी – सारा गुरपाल और शहजाद देओल Bigg Boss 14 के घर से निष्काषित हो चुके है।

Show Comments (1)

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More