Bigg Boss 14 update: Nepotism के मुद्दे पर भड़के सलमान खान, आज लगेगी घरवालों की क्लास

एंटरटेनमेंट डेस्क (रागिनी जयसवाल): हर वीकेंड के वार में बिग बॉस (Bigg Boss) के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) घर वालो को एक नयी सीख देकर जाते हैं, लेकिन ये घर वाले उन बातों पर अमल करना तो छोड़िये उन सीखो को भूल जाते हैं और कुछ ऐसा कर देते हैं जिसकी वजह से उन्हें भाईजान की कड़वी बातें सुनने को मिलती हैं।

बिग बॉस का ये हफ्ता बड़ा ही दिलचस्प था, एक तरफ टास्क में कंटेस्टेंट के बीच गरमा गर्मी देखी गयी और वही दूसरी तरफ वाइल्ड कार्ड कविता कौशिक (kavita kaushik) जिन्होंने स्टेज पर सल्लू के सामने ये बात कही थी कि वो घर के माहोल को हल्का बनाएगी बिलकुल उल्टा ही करती नज़र आई, पहले ही हफ्ते में एक्ट्रेस ने अपना खो दिया और एजाज़ पर खूब चीखी चिल्लाई।  

लेकिन इन सबके बीच कुछ ऐसी बात हुई जिसे सुन कर ना सिर्फ दर्शक बल्कि सलमान भी गुस्से से आग बबूला हो गए। बता दे, हाल ही के एक एपिसोड में नॉमिनेशन टास्क के दौरान राहुल वैद्या (Rahul Vaidya) ने जान कुमार सानु (Jaan Kumar Saanu) को नोमिनेट किया। नॉमिनेशन का रीज़न देते हुए राहुल ने कहा कि, “यहाँ सब अपनी मेहनत की वजह से है लेकिन जान यहाँ सिर्फ अपने पापा (Kumar Saanu) की पॉपुलैरिटी की वजह से है।” इस बात की वजह जान और राहुल के बीच काफ़ी तकरार भी हुई, घर के कई सदस्यों ने जान का सपोर्ट किया और अब खुद सलमान भी उनके साथ खाड़े है।

आज रात को टेलीकास्ट होने वाले एपिसोड के प्रोमो में सलमान ने राहुल से पूछा की “अगर मेरे पिता मेरे लिए कुछ करते हैं तो क्या वो नेपोतिस्म हैं? आप अपने बच्चों को किसी और के ऊपर थोप दो ये पॉसिबल है क्या इस इंडस्ट्री में?”

जान की माँ ने उनके इन्स्टाग्राम अकाउंट पर विडियो में कहा कि वो इस बात से बहुत नाख़ुश है। जान भी अपने दम पर इस शो में आये है, उन्होंने कहा की अभी तक सब कुछ ठीक जा रहा था, शो को तीन हफ्ते हो गए है लेकिन अब राहुल को एक दम से ये बात याद आ गयीं की जान एक स्टार किड हैं। जान की माँ ने ये भी बोला की जान एक मशहूर  सिंगर बनेगा लेकिन खुद की मेहनत और काबिलियत से ना की अपने पिता की वजह से।

तूफानी सीनियर गौहर खान (Gauhar Khan) ने भी जान के लिए स्टैंड लिया और ट्वीट करते हुए लिखा की – नेपोटिस्म पॉपुलैरिटी पाने का सबसे आसान तरीका होता है। आगे उन्होंने लिखा-कि जान तुम्हे गर्व होना चाहिए तुम्हारे पिता एक लेजेंड है, साथ ही तुम्हे खुद पर गर्व होना चाहिए।

https://twitter.com/GAUAHAR_KHAN/status/1321437824135081985?s=20
Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More