Bigg Boss14: Nikki Tamboli को पड़ी उनकी हरकतों के लिए फटकार

एंटरटेनमेंट डेस्क (रागिनी जयसवाल): पिछले हफ्ते बिग बॉस (Bigg Boss14) के घर में खूब बवाल मचा, किसी को उसका पुराना दोस्त मिल गया तो कही नये रिश्ते में आई दरार। इतने कारनामों के बाद वीकेंड पर सलमान ने एक एक कर सबकी क्लास लगाई लेकिन एक चीज़ जिसने न सिर्फ घर वालों को, दर्शकों को बल्कि शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) को भी शर्मशार कर दिया।

इस हफ्ते हुए नॉमिनेशन की प्रक्रिया कुछ ऐसा हुआ जिससे सबकी आंखें शर्म से नीचे झुख गयी। दरअसल बिग बॉस ने घर वालों को नॉमिनेशन का कार्य सोपा था जहाँ उन्हें एक ऑक्सीजन मास्क दिया गया और दो प्रतिनिधियों को आमने-सामने बैठकर ये बताना था कि वो उन्हें क्यों नोमिनेट करना चाहते है। इस दोरान जब बरी तम्बोली की आई तो उनके अपोजिट आये राहुल वैद्या (Rahul Vaidya) से बातचीत के दोरान ही मास्क उठाकर अपनी पैन्ट्स में डाल लिया इस बात की सब घर वालों ने आलोचना करी, इस बात से राहुल भी इमोशनल हो गये।

इस बात से निकी को घरवालों और दर्शकों दोनों ने जमकर सुनाया और अब colors द्वारा शेयर किये गए प्रोमो में सलमान ने निकी की जमकर क्लास लगाई। सलमान ने पवित्रा से भी पिछले हफ्ते उनके रवैये के बारे में भी उनसे बात करी।

आपको बता दे, इस ही हफ्ते शो से नोमिनेट हुई सदस्य कविता कौशिक (Kavita Kaushik) की शो में वापिस एंट्री हो गयी है। 

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More