Bigg Boss 14: ड्राइवर और दो स्टाफ सदस्यों के Corona Positive होने के बाद “Salman Khan” ने खुद को किया Isolate

एंटरटेनमेंट डेस्क (मुंबई): बिग बॉस 14 (Bigg Boss) के होस्ट और बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के निजी कार चालक ने COVID-19 पॉजिटिव का परीक्षण किया है। उसके साथ, दो अन्य स्टाफ सदस्यों ने भी सकारात्मक परीक्षण किया जिसके बाद सलमान ने अब अपने घर पर खुद को Isolate कर लिया है।

अभिनेता के करीबी एक सूत्र के अनुसार, सलमान खान के साथ, उनके परिवार के सदस्य भी isolation में हैं। उनकी परीक्षण रिपोर्ट का इंतजार है। कथित तौर पर, बिग बॉस 14 होस्ट के स्टाफ के सदस्य अस्पताल में भर्ती हैं। सलमान और उनका परिवार अपने स्टाफ सदस्यों के लिए चिकित्सा उपचार आर्थिक सहायता भी दे रहे हैं।

अभी तक न तो सुपरस्टार और न ही उनके परिवार के सदस्यों ने इस पर कोई बयान जारी किया है। कथित तौर पर, सलमान खान के लेखक-पिता सलीम खान और मां सलमा को 18 नवंबर को उनकी 56 वीं शादी की सालगिरह का जश्न मनाना था लेकिन इस अनियंत्रित स्थिति के कारण समारोह रद्द कर दिया गया।

अब तक, बिग बॉस की टीम की ओर से कोई बयान जारी नहीं किया गया है कि सलमान खान की अनुपस्थिति में वीकेंड का वार एपिसोड की मेजबानी कौन करेगा?

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More