Bigg Boss 14: जान कुमार सानु के साथ-साथ colors ने भी मांगी माफी

एंटरटेनमेंट डेस्क (रागिनी जयस्वाल): बिग बॉस (Bigg Boss 14) हमेशा ही किसी न किसी वजह से विवादों में रहा है। कंटेस्टेंट हर बार कुछ न कुछ ऐसा कर देते हैं, जिसकी वजह से उन्हें मुश्किलों का सामना करना पड़ता है, ऐसा ही कुछ इस बार सिंगर और कंटेस्टेंट जान कुमार सानु (Jaan Kumar Sanu) ने कर दिया, जिसकी वजह से उनका करियर ख़त्म होने के कगार पर आ गया है।

हाल ही में बिग बॉस के एक एपिसोड में जान और निक्की तम्बोली (Nikky Tamboli) के बीच झगड़ा हो गया। इस दौरान निक्की मराठी में कुछ बोलती हैं। इस पर जान बुरी तरह उनसे चिढ़ जाते हैं और उन्हें हिंदी में बात करने के लिए कहते हैं। जान कहते हैं-मराठी में बात मत कर। दम है तो हिंदी में बोल। वर्ना बात मत कर। चिढ़ होती है मुझे। जान की इस टिप्पणी पर मनसे नेता अमेय खोपकर (MNS Leader amay khopkar) ने ट्वीट कर लिखा-मैं यह सुनिश्चित करूंगा कि, तुम मुंबई में अपने करियर को आगे ना बढ़ा सको। मैं गारंटी देता हूं कि जल्द तुम अपने-आप से नाराज़ हो जाओगे। हम मराठी तुम्हें कभी छोड़ेंगे नहीं और अगर ज़रूरत पड़ी तो बाजुओं की जोर आजमाइश करके तुम्हें देखें लेगें।

इसके अलावा उन्होंने चैनल से सीन डिलिट करने की भी मांग की। इसके बाद बिग बॉस जान से बात करते हैं और उन्हें चेतावनी देते हुए कहते हैं कि, शो में सभी लोग बराबर हैं। किसी को भी समुदाय या धर्म के खिलाफ़ बोलने की  इज़ाजत नहीं है। हम आपको चेतावनी देते हैं कि, आगे से आप ऐसा नहीं करेंगे।

Bigg Boss 14 Along with Jan Kumar Sanu colors also apologized 01

बिग बॉस से मिली चेतावनी के बाद जान खुद माफ़ी मांगते हैं। और कहते है कि मेरा नाम जान कुमार सानू है। और मैंने कुछ दिनों पहले अन्जाने में ही सही कुछ गलती की। जिससे मराठी लोगों को और उनकी भावनाओं को ठेस पहुंची है। इसके मैं आप लोगों से सीरियसली सॉरी कहना चाहूंगा मेरा यह बिल्कुल इरादा भी नहीं था कि, मैं मराठी अस्मिता (Marathi asmita) को ठेस या चोट पहुंचाऊं। अगर मेरा कोई इरादा गलत आया है सामने, तो मैं उसके लिए तहेदिल से माफ़ी मांगना चाहूंगा। और अगर मैंने बिग बॉस शर्मिंदा किया है, तो उसके लिए भी सॉरी। मैं आगे से ये बात कहीं नहीं दोहराऊंगा। बता दें, जान की माफ़ी के बाद colors की तरफ से भी माफ़ी नामा सामने आया हैं।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More