Delhi में हुआ आश़िकी, अवैध संबंध और Corona Vaccine पर बड़ा खुलासा

दिल्ली के एक कारोबारी ने Corona Vaccine के नाम पर बड़ी साजिश (Big conspiracy)

न्यूज डेस्क (समरजीत अधिकारी): दिल्ली के एक कारोबारी ने Corona Vaccine के नाम पर बड़ी साजिश (Big conspiracy) को अंजाम दिया। मामले का खुलासा होने पर पुलिस सहित सभी लोगों के होश उड़ गए। पत्नी के विवाहेत्तर संबंधों (Extramarital affairs) का पता लगने पर कारोबारी पति आग बबूला हो गया। अपने स्तर पर जांच पड़ताल करने के बाद कारोबारी को पता लगा कि, उसकी पत्नी के संबंध एक होमगार्ड से हैं। इस बीच कारोबारी पति कथित प्रेमी होमगार्ड जवान को ठिकाने लगाने की साजिशें रचने लगा। दो फर्जी स्वास्थ्य कर्मी महिलाओं (Fake health worker women) की सहायता से पति ने कथित प्रेमी सहित उसके तीन परिजनों को जहरीला इंजेक्शन (Poisonous injection) लगा दिया। चारों लोगों को जहरीला इंजेक्शन ये कहकर लगाया गया कि, इससे कोरोना इन्फेक्शन से बचने में मदद मिलेगी। इंजेक्शन लगने के कुछ ही देर बाद चारों को हालत बिगड़ने लगी। अस्पताल में भर्ती करवाने के बाद ये सनसनीखेज षडयंत्र सामने आया।

मामला बाहरी दिल्ली के उत्तरी जिले (Northern District of Outer Delhi) का है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक बाहरी दिल्ली के अलीपुर के एक व्यापारी को शक था कि, उसकी पत्नी के अवैध संबंध किसी होमगार्ड से हैं। जिसके बाद उसने होमगार्ड समेत उसका पूरे परिवार को मारने की साजिश रची। इसके लिए उसने दो महिलाओं की मदद ली। होमगार्ड के घर जाकर तीनों ने दावा किया कि, वो स्वास्थ्य विभाग (health Department) से कोरोना का टीका लगाने आए हैं। होमगार्ड, उसकी मां और दो रिश्तेदारों को साजिशन जहरीला टीका लगा दिया। कुछ ही देर में चारों की हालत खराब होने के साथ इलाके में अफरा तफरी मच गई। पड़ोसियों ने चारों को अस्पताल में भर्ती करवाया। तुरंत कार्रवाई करते हुए दिल्ली पुलिस ने मास्टरमाइंड कारोबारी (Mastermind Businessman) समेत दोनों महिलाओं को भी गिरफ्त में ले लिया।

जहरीले इंजेक्शन से पीड़ित चारों लोग फिलहाल अस्पताल में भर्ती हैं और उनकी हालत स्थिर (stable condition) है। जांच में खुलासा हुआ है कि  कारोबारी ने दोनों महिलाओं को षडयंत्र में शामिल होने के लिए बड़ी रकम देने का वायदा किया था।

Image Courtesy: The Financial Exress

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More