Barabanki District: पत्नी की हत्या कर बिगाड़ा चेहरा फिर किये लाश टुकड़े, हिरासत में हत्यारा पति

न्यूज डेस्क (शौर्य यादव): Barabanki District: उत्तर प्रदेश में हाल ही में एक जघन्य अपराध सामने आया जब एक गांव के खेत में महिला का धड़, दाहिना हाथ और पैर बरामद किया गया। पुलिस ने अब इस अपराध को सुलझा लिया है और महिला की हत्या करने, उसके शरीर के अंगों को काटने और उन्हें ठिकाने लगाने के आरोप में उसके पति और उसके एक दोस्त को हिरासत में लिया। देश को हिला देने वाले भयानक श्रद्धा हत्याकांड के तर्ज पर इस मामले से काफी बातें एक समान है।

8 नवंबर को जब रामपुर कलां थाना इलाके के गुलहेरिया गांव (Gulheria Village of Rampur Kalan) में शवों की खोज की गयी तो इस मामले में शुरू में कोई सुराग नहीं मिला। हालांकि पुलिस ने कुछ दिनों बाद महिला का क्षत-विक्षत सिर बरामद किया, जिसके बाद स्केच बनाने के लिये लाश के चेहरे का इस्तेमाल किया गया और पीड़ित की पहचान करने के लिये स्केच की कॉपियां बाराबंकी, सीतापुर, हरदोई, रायबरेली, लखनऊ और सुल्तानपुर (Lucknow and Sultanpur) जिलों में साझा की गयी थीं।

बाराबंकी की रहने वाली महिला की मां ने आखिरकार कुछ दिनों के बाद मृतका की शिनाख्त अपनी 38 वर्षीय बेटी ज्योति (Jyoti) के तौर पर की, जो कि 10 साल से कस्बे में रहती थी। पुलिस ने उसके पति 46 वर्षीय पंकज (Pankaj) का पता लगाया, जो कि 15 नवंबर से ही लापता था।

पत्नी की गुमशुदगी के बारे में बताने में नाकाम पंकज ने आखिरकर उसकी गला दबाकर हत्या करना के बात कबूल ली। पंकज को शक था कि उसकी पत्नी ने उससे बेवफाई की है। फिर उसने श्रद्धा वाकर (Shraddha Walker) मामले की तरह एक दोस्त की मदद से उसके शरीर के अंगों को काटकर खेत में फेंक दिया, ठीक श्रद्धा के लिव-इन पार्टनर आफताब पूनावाला (Aftab Poonawala) की तरह इस मामले में पंकज ने भी सबूत मिटाने का काम किया।

पुलिस को अभियुक्त के घर पर छापेमारी कर खून से सने कपड़े और धारदार चाकू बरामद किया। मामले में दोनों अभियुक्तों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More