Irfan Khan के साहबजादे बाबिल, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

एंटरटेनमेंट डेस्क (उर्मिला जिनवाल): बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर इरफान खान (Irfan Khan), भले ही वो आज हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनकी फिल्मों ने लोगों पर इस कदर जादू किया है कि वो आज भी लाखों करोड़ों के दिलों पर राज करते है। बता दे इरफान के दो बेटे है बाबिल खान और अयान खान। इरफान के दोनो बेटे पिता के बताये गए नक्शे कदम पर चलते है।

इरफान के बड़े बेटे बाबिल खान सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहते हैं। वो अकसर अपने पिता की याद में सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते है या अपने किसी दिलचस्प पोस्ट को लेकर सुर्ख़ियो में आ जाते है लेकिन उन्हें इन दिनों सोशल मीडिया पर एक पोस्ट को लेकर काफ़ी ट्रोल किया जा रहा है।

हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर जिसमे उन्होंने बताया कि उन्हें स्किन की केयर (Skin care) करना और मेकअप करना पसंद है। उन्होंने कुछ दिनों पहले फेस मास्क के साथ अपनी सेल्फी भी शेयर की थी। जिसको लेकर कई लोग उनसे पूछ रहे हैं कि “क्या आप लड़की हो?”

इस जवाब में उन्होंने मुंहतोड़ जवाब देते हुए, अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया और कैप्शन में उन्होंने कुछ ऐसा लिखा जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। बाबिल खान ने अपने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया और कैप्शन में लिखा, “क्या आप  सच में विश्वास कर सकते हैं कि, मैं बाहर जाने से पहले फेस मास्क या मेकअप लगाता हूं?

बाबिल ने सफाई देते हुए लिखा कि- मुझे लगता है कि हर आदमी खुद में होने वाली लड़ाई से दो चार होता है। जो  कि आपको सही मायने में एक पुरुष बनाता है, वो आपके भीतर की महिला को पहचान रहा है। वैसे तब तक आप एक पुरुष नहीं बन सकते, जब तक आप अपने अंदर अपनी स्त्री आयाम (Feminine dimension) को महसूस नहीं करते, क्योंकि यह वास्तव में जहरीली बहादुरी है।” आगे वो लिखते है मुझे अपनी त्वचा की देखभाल करना बेहद पसंद है। मुझे सेक्सी दिखना भी पसंद है। मुझे महिलाओं से प्यार है और मैं एक पुरुष होने के नाते प्यार करता हूं।

बाबिल खान ने ये उन लोगों को करारा जवाब दिया है, जो उनके स्किन केयर के लेकर उन्हें काफ़ी ट्रोल कर रहे हैं। वैसे बता दें कि फिलहाल बाबिल लंदन में फिल्म और एक्टिंग की पढ़ाई में लगे हुए है।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More