Asia Cup 2022: इस शानदार बैट के साथ पाकिस्तान के खिलाफ क्रीज पर उतरेगें विराट कोहली

स्पोर्ट्स डेस्क (नरसिम्हन नायर): विराट कोहली (Virat Kohli) अपने शानदार करियर में एक और मील का पत्थर पार करने के लिये तैयार हैं, क्योंकि वो 28 अगस्त रविवार को एशिया कप (Asia Cup) 2022 के पहले मैच में पाकिस्तान (Pakistan) से भिड़ने अपनी तैयारियों को लगभग पूरा कर चुके है। टीम इंडिया अपने एशिया कप कैम्पेन की शुरुआत पाकिस्तान के खिलाफ करेगा और ये मैच कोहली के लिये बेहद खास मौका होगा।

33 वर्षीय खिलाड़ी अपने करियर के 100वें टी20 मैच में हिस्सा लेंगे और चूंकि ये दिन उनके लिये एक्स्ट्रा खास होगा इसलिए कोहली को एक खास बल्ले से खेलने का मौका मिलेगा, जो उनके लिये खासतौर से तैयार किया गया है। कोहली के एशिया कप कैम्पेन के लिये एमआरएफ ‘गोल्ड विजार्ड’ (MRF ‘Gold Wizard’) क्वालिटी के खास बल्ले को स्पॉन्सर करेगा। ये बल्ला अनोखे आलीशान लकड़ी के विलो से बना है, और इस खास बल्ले की कीमत जानकर आप चौंक जायेगें।

विराट कोहली जिस बल्ले का इस्तेमाल पाकिस्तान के खिलाफ कर सकते हैं, उसकी कीमत लगभग 22,000 रूपये होगी। इस विलो की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

भले ही पूर्व भारतीय कप्तान के तरकश में एक नया हथियार जुड़ने जा रहा हो लेकिन कोहली साल 2022 की शुरुआत के बाद से चमकने में पूरी तरह नाकाम रहे है। वो लगातार अपने पुराने फॉर्म में लौटने के लिये जूझ रहे है। उन्हें आखिरी बार इंग्लैंड के खिलाफ एक्शन में देखा गया था और उसके बाद से उन्हें वेस्टइंडीज और जिम्बाब्वे (West Indies and Zimbabwe) दौरों के लिये आराम दिया गया।

इसका मतलब है कि विराट पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप के पहले मैच में सीधे वापसी करेंगे और फैंस को उनसे धमाकेदार पारी की उम्मीद होगी। अपने डेब्यू के बाद पहली बार कोहली का औसत सभी फॉर्मेट्स में 25 से नीचे चला गया है, जो कि साल 2022 में अब तक के उनके सबसे खराब परफॉर्मेंस के दौर के बारे में बताता है।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More