Sagittarius/ Dhanu Rashifal 2021: कैरियर और शिक्षा की दृष्टि से अच्छा साबित होगा ये वर्ष

mesh
मेष
libra tula
तुला
vrishabh
वृषभ
vrishchik
वृश्चिक
gemini muthun
मिथुन
aquairis dhanu
धनु
cancer kark
कर्क
makar capricorn
मकर
leo singh
सिंह
kumbh
कुंभ
virgo kanya
कन्या
pisces meen
मीन

धनु ज्योतिष भविष्यवाणी (Sagittarius/ Dhanu Rashifal) 2021 के अनुसार, वर्ष 2021 आपके लिए कई आश्चर्य लाने की संभावना है। इसके अलावा, इस वर्ष सभी आयु समूहों के लिए कुछ है, जो सभी को प्रसन्न करेगा। समृद्धि, सफलता और भाग्य आपको खुश करने के लिए पूरे वर्ष प्रकट होने की संभावना है। धनु 2021 राशिफल कहता है कि आपकी शिक्षा और उच्च अध्ययन प्रभावशाली और पूर्ण हो सकते हैं।

धनु राशिफल 2021 के अनुसार, साल के शुरुआती चार महीने आपकी गतिविधियों की योजना बनाने में खर्च होने की संभावना है। ऊर्जा का स्तर उच्च होगा और इसलिए आपका उत्साह भी बढेगा।

2021 धनु राशिफल के अनुसार, यह वर्ष आपके सामाजिक दायरे में विस्तार के लिए अनुकूल हो सकता है। नए लोगों और यहां तक ​​कि नए दोस्तों से मिलने के लिए आप होड़ में हैं। नए दोस्तों के साथ संबंध आने वाले दिनों में फायदेमंद हो सकते हैं। इसके अलावा, यदि आप उस एक विशेष व्यक्ति की तलाश कर रहे हैं, जो आपके मन और दिल को खुश कर सकता है, तो पहले तीन महीनों की शुरुआत के भीतर ऐसे विशेष व्यक्ति के साथ प्यार में पड़ने की संभावना अधिक है।

धनु ज्योतिष 2021 के अनुसार, शनि आय और परिवार के दूसरे घर में गोचर करेगा। काम दिलचस्प लगेगा क्योंकि आपके काम से सीधे आय में वृद्धि हो सकती है। इसके अतिरिक्त, इससे आपको समाज में एक बेहतर स्थिति मिल सकती है और आपको करियर में अपनी उपलब्धियों पर गर्व होगा।

अकादमिक रूप से, मास-मीडिया (mass media) का अनुसरण करने वाले छात्र कड़ी मेहनत के माध्यम से दुनिया के प्रतिष्ठित संस्थानों में अपना नामांकन सफलता पा सकते हैं। धातु विज्ञान में मास्टर बनाने वाले छात्रों के लिए भी वर्ष अच्छा है। यदि विषय पर कोई थीसिस लिख रहा है, तो आपके निष्कर्षों की सराहना की जा सकती है और यहां तक ​​कि सम्मानित भी किया जा सकता है।

धनु राशिफल 2021 के अनुसार, व्यवसायिक उत्कृष्टता में देरी हो सकती है। हालाँकि, आप अपनी मेहनत और दृढ़ संकल्प की मदद से सकारात्मक परिणाम देखेंगे। शुरुआती तीन महीनों में आपके पिछले काम की कुछ समीक्षा देखी जा सकती है। सुनिश्चित करें कि आपकी व्यावसायिक योजना सही है क्योंकि वर्ष का आपका शेष भाग आपकी योजना के कार्यान्वयन में अधिकतम समय देखेगा।

धनु राशिफल 2021 की भविष्यवाणियाँ कहती हैं कि लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने वाले लोग बंधन में बाँधने की योजना बना सकते हैं। यह एक वर्ष हो सकता है जिसमें आपको कई उतार-चढ़ाव और, मतभेद भी हो सकते हैं। अप्रैल 2021 के आसपास बृहस्पति के कुंभ राशि में गोचर के साथ, आपकी शादी की योजना स्थगित करने की संभावना है। मूर्खतापूर्ण तर्क या कारणों की भी संभावना है जो अस्थायी अलगाव को जन्म दे सकते हैं हालाँकि बाद मेंआप आसानी से पैच-अप कर सकते हैं।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More