#21DaysLockdown: रामायण, महाभारत, विक्रम बेताल और शक्तिमान की हो सकती है दूरदर्शन पर वापसी

New Delhi (Entertainment Desk): 21 दिनों के लॉकडाउन (lockdown) के दौरान वायरस संक्रमण के डर से जनता घरों में है। वक्त बिताने के लिए इंटरनेट और टीवी ही एकमात्र सहारा है। ऐसे में जनता का एक बड़ा वर्ग 90 के दशक की वापसी चाहता है। जिसके लिए प्रसार भारती की ओर से पुरजोर कोशिशें की जा रही हैं। प्रसार भारती (Prasar Bharti) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी शशि शेखर वेंपति के मुताबिक लोग दूरदर्शन पर रामानंद सागर (Ramanand Sagar) द्वारा निर्मित रामायण (Ramayana) और बी.आर. चोपड़ा (B.R.Chopra) की महाभारत (Mahabharat) एक बार फिर से देखना चाहते हैं। इसके लिए उन्हें सोशल मीडिया (Social Media) पर कई लोगों ने दरख्वास्त की। इसके साथ ही शक्तिमान (Shaktimaan), विक्रम-बेताल (Vikram Baital), चाणक्य (Chanakya) जैसे धारावाहिकों फिर से प्रसारित करने की मांग लोगों की ओर से उठ रही है।

लोगों की इस मांग को पूरा करने के लिए प्रसार भारती की ओर से इन धारावाहिकों के निर्माताओं से बातचीत चल रही है। अगर बातचीत सफल रहती है तो इन धारावाहिकों का एक बार फिर से डीडी नेशनल पर प्रसारण किया जा सकेगा। ये काफी दिलचस्प होगा, जब Millennials को 90 के दशक से रूबरू करवाया जाएगा।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More