PICS: 2022 Mahindra Scorpio-N के इंटीरियर की तस्वीरें आयी सामने

न्यूज़ डेस्क (नई दिल्ली): इसमें कोई शक नहीं है कि नई पीढ़ी की महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन (Mahindra Scorpio-N) साल की सबसे बड़ी लॉन्चिंग में से एक होगी। कंपनी 27 जून को स्कॉर्पियो-एन लॉन्च करेगी और ऐसा होने तक महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन को थोड़ा-थोड़ा करके पेश कर रही है। इस बार महिंद्रा ने इंटीरियर के डिजाइन और विवरण का खुलासा किया है। तो आइए इस पर विस्तार से एक नजर डालते हैं।

2022 Mahindra Scorpio N interiors revealed 1

2022 Mahindra Scorpio-N: आंतरिक विवरण, विशेषताएं

2022 महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन भूरे और काले रंग के संयोजन के साथ एक नए आंतरिक सजावट के साथ आता है। डैश को मेटल फिनिश भी मिलता है जो डिजाइन को निखारता है। एक बड़ा इंफोटेनमेंट सिस्टम है जो Android और Apple कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है। इसके अतिरिक्त, उम्मीद है कि यह वाहन के आस-पास बहुत अधिक जानकारी प्रदान करेगा।

नई स्कॉर्पियो-एन में सोनी का 3डी साउंड सिस्टम (Sony 3d Sound System) मिलेगा। इंफोटेनमेंट सिस्टम के ठीक नीचे क्लाइमेट कंट्रोल सिस्टम के लिए कंट्रोल होते हैं। स्कॉर्पियो एन एक फ्लैट-बॉटम स्टीयरिंग व्हील के साथ भी आती है जिसमें विभिन्न कार्यों के लिए नियंत्रण भी हैं।

अन्य विशेषताएं जो 2022 महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन की पेशकश करेगी, उनमें वायरलेस चार्जिंग (wireless charging), बीच में एक एमआईडी इकाई के साथ एक ट्विन-पॉड इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, पुश-बटन स्टार्ट, क्रूज़ कंट्रोल (cruise control), मल्टीपल ड्राइव मोड, छह एयरबैग, रूफ-माउंटेड स्पीकर और बहुत कुछ शामिल हैं।

इंटीरियर में ब्राउन और ब्लैक का कॉम्बिनेशन है। सामने की ओर तीन-पंक्ति बैठने पर ध्यान दें। स्कॉर्पियो-एन कई अन्य विशेषताओं के अलावा एक सनरूफ के साथ भी आएगी।

2022 Mahindra Scorpio-N: सीटिंग कॉन्फिगरेशन

2022 Mahindra Scorpio N interiors revealed 3

2022 स्कॉर्पियो-एन मल्टी-सीटिंग ऑप्शन के साथ आएगी। तस्वीरों से पता चलता है कि टॉप-ऑफ-द-लाइन वैरिएंट को तीन-पंक्ति सीटिंग कॉन्फ़िगरेशन के साथ बीच में ट्विन कैप्टन सीटों के साथ पेश किया जाएगा। दूसरी ओर तीसरी पंक्ति एक बेंच है और अधिक बूट स्पेस मुक्त करने के लिए फोल्डेबल होगी। हमें यकीन है कि कंपनी स्कॉर्पियो-एन को भी बीच में बेंच के साथ पेश करेगी और इसका मतलब है कि स्कॉर्पियो एन छह या सात-सीटर के रूप में उपलब्ध होगी।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More