‘Uri’ के डायरेक्टर Aditya Dhar से शादी के बंधन में बंधीं Yami Gautam, देखें शादी की पहली तस्वीर

एंटरटेनमेंट डेस्क (नई दिल्ली): अभिनेत्री यामी गौतम (Yami Gautam) ‘उरी’ (Uri) के निर्देशक आदित्य धर (Aditya Dhar) के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। इस जोड़े ने शुक्रवार को अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शादी की तस्वीर साझा की।

कपल ने शादी की पहली फोटो शेयर करते हुए लिखा, “हमारे परिवार के आशीर्वाद से, हमने आज एक अंतरंग विवाह समारोह में शादी के बंधन में बंध गए हैं। बहुत ही निजी लोग होने के नाते, हमने इस खुशी के अवसर को अपने परिवार के साथ मनाया। जैसा कि हम प्यार और दोस्ती की यात्रा शुरू करते हैं, हम आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं।”

yamigautam 196002986 481692709557558 3140306647940743597 n

इसके तुरंत बाद, दोनों को फिल्म उद्योग के अपने दोस्तों और सहकर्मियों की ओर से बधाई की शुभकामनाएं मिलनी शुरू हो गई। ताहिरा कश्यप ने लिखा, “कितना अद्भुत !! बहुत-बहुत बधाई यामी और आदित्य! ढेर सारा प्यार और खुशी।” तस्वीर पर टिप्पणी करते हुए, अभिनेत्री

कार्तिक आर्यन, मनीष मल्होत्रा, जैकलीन फर्नांडीज और दीया मिर्जा अन्य हस्तियों में शामिल थे, जिन्होंने यामी की पोस्ट पर कमेंट करते हुए इस नए कपल को शादी की शुभकामानाएं दी।

आदित्य धर ने ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ से अपने निर्देशन की शुरुआत की। उन्होंने फिल्म के निर्देशन के लिए 2019 में 66वां राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीता। उरी में अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) मुख्य भूमिका में थे। इस बीच यामी ने आयुष्मान खुराना (Ayushman Khurana) स्टारर फिल्म ‘विकी डोनर’ (Vikcy Donar) से बॉलीवुड में डेब्यू किया। वह धर की उरी में भी सहायक भूमिका में नजर आई थीं। यामी अब रमेश तौरानी की ‘भूत पुलिस’ (Bhoot Police) में दिखाई देंगी जिसमें सैफ अली खान (Saif Ali Khan), अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) भी हैं। इसके अलावा उनके पास ‘ए थर्सडे’ (A Thursday) और ‘दसवी’ भी लाइन में हैं।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More