Metro Train के आगे कूदी महिला, जोर बाग स्टेशन पर सेवायें रही बाधित

न्यूज डेस्क (प्रियंवदा गोप): आज (4 जून 2022) चलती मेट्रो ट्रेन (Metro Train) के सामने कथित रूप से कूदने और टक्कर लगने से एक महिला यात्री जख़्मी हो गयी। इससे येलो लाइन के एक हिस्से पर सेवाओं में थोड़ी देरी हुई। बता दे कि येलो लाइन दिल्ली में समयपुर बादली (Samaypur Badli) और गुरूग्राम में हुडा सिटी सेंटर (HUDA City Center) को जोड़ती है।

घटना जोर बाग मेट्रो स्टेशन (Jor Bagh Metro Station) पर हुई। सूत्रों के मुताबिक ट्रेन हुडा सिटी सेंटर की ओर जा रही थी कि इसी दौरान एक महिला यात्री प्लेटफॉर्म से पटरियों पर कूद गयी, जिससे ट्रेन ने उसे एकाएक टक्कर मार दी। यात्रियों को जानकारी देने के लिये डीएमआरसी (DMRC) ने सुबह करीब 11.20 बजे ट्वीट किया कि “येलो लाइन पर केंद्रीय सचिवालय (Central Secretariat) से ग्रीन पार्क (Green Park) तक सेवाओं में देरी, जोर बाग में एक यात्री के ट्रैक पर गिरने की वज़ह से मेट्रो सेवा बाधित हुई। बाकी अन्य सभी लाइनों पर मेट्रो सेवायें सामान्य तरीके से बहाल है।”

फिलहाल मामले पर डीएमआरसी और दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के अधिकारियों का कोई बयान सामने नहीं आया है। लगभग 11.30 बजे DMRC ने फिर से ट्वीट किया कि सामान्य सेवायें रूट पर फिर से बहाल कर दी गयी हैं।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More