See Viral Video: दुल्हन को आया गुस्सा, सबके सामने दूल्हे के मुंह पर दे मारे फूल

न्यूज डेस्क (समरजीत अधिकारी): इंस्टाग्राम पर एक वीडियो जमकर वायरल (Viral Video) हो रहा है। वीडियो में तगड़ा ड्रामा और ट्रेजेडी है। कई लोगों को इसकी कॉमिक टाइमिंग में ट्विस्ट भी झलक सकता है। इंटरनेट पर वायरल हो वीडियो में एक दुल्हन को गुस्से में दूल्हे के मुंह पर फेंक देती है। जिसे देख शादी में शामिल मेहमान सकते में आ जाते है। कई लोग तो बेहद सन्न रह जाते है कि आखिर हुआ क्या? क्या माजरा है?आखिर क्या चल रहा है?

वीडियो में दुल्हन अपनी सहेलियों के साथ हाथों में फूल लिये स्टेज की ओर बढ़ती दिखाई देती है। पहली नजर में देखने पर लगता है कि वो हाथ में लिये फूलों से दूल्हें का स्वागत करेगी। हालांकि जैसे ही दुल्हन दूल्हे के सामने आयी तो उसने गुस्से में उसके चेहरे पर ऐसे फूल फेंके जैसे कि वो उसे थप्पड़ मार रही हो। इस वीडियो को ऑफिशियल_निरंजनम87 नाम के यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। ये वीडियो कहां का और कबका है अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हो पायी है।

हाल ही में एक और ऐसा वीडियो देखा गया था। जिसमें शादी के स्टेज (Wedding Stage) पर दुल्हन एकाएक दूल्हे की गोद में आकर बैठ जाती है। दोस्तों से बात कर दूल्हा दुल्हन की इस हरकत से सकापका जाता है। मौके पर मौजूद सभी लोग दूल्हन की ये हरकत देखकर झेंप से जाते है।

कुछ दिनों पहले शादी का एक ओर वीडियों जमकर वायरल हुआ था। जिसमें दूल्हन अपने दूल्हे को मिठाई खिलाने की कोशिश करती है। दूल्हा मिठाई में हिचकिचाता (Hesitating) है तो दुल्हन अपना आपा खो बैठती है और दूल्हे पर ही मिठाई फेंक देती है।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More